Bikaner Rajasthan Slider

200 बच्चों ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां

अनाथ व दिव्यांग बच्चों के लिए की चैरिटी

बीकानेर। खुद के लिए तो हर कोई सोचता है, जो दूसरों के लिए सोचे और उनकी सेवा के लिए तत्पर रहे वही सच्चा समाजसेवी कहलाता है। यह बात नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका ने मंगलवार को गंगाशहर के टीएम ऑडिटोरियम में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में कही।

झनकार डांस अकादमी के तत्वावधान में आयोजित एक शाम अनाथ एवं दिव्यांग बच्चों के नाम कार्यक्रम में मुख्य अतिथि महापौर नारायण चौपड़ा ने आयोजकों व प्रतिभागियों द्वारा सेवा के इस कार्यक्रम की सराहना की।


झनकार डांस अकादमी के संस्थापक नितेश सोनी ने बताया कि लगातार तीन वर्षों से हो रहे इस आयोजन में 200 बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां पेश की। कार्यक्रम में पीयूष नागल, पुखराज शर्मा, डॉ. जितेन्द्र नांगल, नेमीचन्द गहलोत सहित अनेक गणमान्यजन उपस्थित रहे। आयोजन से जुड़े देवकिशन मारु ने बताया कि अनाथ व दिव्यांग बच्चों की शिक्षा, डे्रसेज व अन्य आवश्यकताओं के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करके चैरिटी इक_ी की गई। मारु ने अतिथियों का स्वागत किया व आभार जताया।

झनकार अकादमी के दिनेश उपाध्याय ने बताया कि प्रहलाद पंचारिया, ओमी सिंगर, सोनू त्रिपाठी, हिमांषु टाक, अशोक, सचिन, हेमंत, कमल गहलोत, मुकुल गहलोत, कन्हैया सर, शालिनी जैन, मुकेश सोनी, लालचंद सोनी, छगन उपाध्याय तथा धीरज कड़ेल आदि ने आयोजन में सक्रिय भूमिका अदा की।(PB)