Jaipur Rajasthan Slider

पत्रकारों के खिलाफ अभद्र भाषा बोलने पर कंगना रानोत का करेंगे विरोध

 

(अभय जोशी)फिल्म अभिनेत्री कंगना रानोट के पत्रकारों के लिए अभद्र भाषा प्रयोग करने पर पत्रकार जगत में काफी आक्रोश व्याप्त है कंगना ने हाल ही में मुंबई में एक पत्रकार के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिसबिहेव किया था और अब एक इंटरव्यू में पत्रकारों को वे गालियां देते हुए संबोधित कर रही है। स्वाभिमानी पत्रकारों का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

garden city bikaner

मुंबई प्रेस क्लब ने कंगना के ब्लैकआउट का निर्णय लिया है और पिंक सिटी प्रेस क्लब से भी इस आंदोलन में अपना सहयोग मांगा है। पिंक सिटी प्रेस क्लब ने तय किया है कि अब राजस्थान में भी पत्रकार कंगना का विरोध करेंगे एवम् तब तक विरोध जारी रहेगा जब तक वे पत्रकारों के लिए कही गई अपनी आपत्तिजनक बातों के लिए माफी नहीं मांगती है।

कंगना का उनकी फिल्म मेंटल है क्या के प्रमोशन के दौरान जयपुर में जमकर विरोध किया जाएगा एवम् पत्रकार उनका तब तक बहिष्कार जारी रखेंगे। कंगना की बहन रंगोली ने भी पत्रकारों के लिए निम्न स्तर की टिप्पणी की है वे कंगना की पी आर भी देखती है उन्हें पिंक सिटी प्रेस क्लब ने अपने निर्णय एवम् विरोध की जानकारी दे दी है। कंगना ने पीटीआई के जर्नलिस्ट जस्टिन राव से भी अपनी फिल्म के सॉन्ग रिलीज प्रमोशन के दौरान बहुत बदतमीजी की थी जिसका पत्रकार विरोध कर रहे है।