Jaipur Rajasthan

विपक्षी दलों की बैठक के बाद बोले राहुल गांधी, सेना की कार्रवाई पर कही ये बात

नई दिल्ली। देश के मौजूदा हालात को लेकर आज आयोजित 21 विपक्षी राजनीतिक दलों के नेताओं की बैठक में सशस्त्र बलों के प्रति राजनीतिकरण करने पर रोष जताया गया। बैठक के बाद संयुक्त बयान जारी कर कहा गया कि भाजपा नेता हमारे जवानों के बलिदान पर राजनीतिकरण कर रहे हैं।

arham-english-academy

ऐसे में उन्होंने सशस्त्र बलों के प्रति राजनीतिकरण किए जाने पर गहरा दु:ख जताया है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बैठक के बाद अपनी प्रतिक्रिया में सशस्त्र बलों द्वारा की गई कार्रवाई की सराहना की। विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बैठक में 21 राजनीतिक दलों के नेताओं ने 14 फरवरी 2019 को जैश-ए-मोहम्मद के पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादियों द्वारा किए गए नृशंस पुलवामा हमले की निंदा की और हमारे सशस्त्र बलों द्वारा की गई कार्रवाई की सराहना की है।

इसके साथ ही विपक्षी नेताओं ने पाकिस्तानी दु:साहस की निंदा की और हमारे लापता पायलट की सुरक्षा के लिए गहरी चिंता व्यक्त की। नेताओं ने सरकार से भारत की संप्रभुता, एकता और अखंडता की रक्षा के लिए उठाए जाने वाले हर कदम पर देश को विश्वास में लेने का आग्रह किया है।