Rajasthan Slider

मोदी सरकार ने पाक को अन्तर्राष्ट्रीय मंच पर अकेला कर दिया : शाह

भोपाल। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मध्यप्रदेश के उमरिया में विजय संकल्प बाइक रैली की। इसमें अमित शाह के साथ केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर सहित पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने कहा कि आज पाकिस्तान अन्तर्राष्ट्रीय मंच पर बिल्कुल अलग-थलग पड़ गया है। पाकिस्तान को मोदी सरकार की विदेश नीति के माध्यम से पूरी तरह अकेला छोड़ दिया गया है। अब विदेशी मंच पर कोई भी पाक का साथ देने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि यह एक तरह से मोदी सरकार की जीत है।

arham-english-academy
मध्यप्रदेश के उमरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि देश के अर्थतंत्र को गति कौन दे सकता है? देश को महासत्ता कौन बना सकता है? देश की सुरक्षा कौन सुनिश्चित कर सकता है? और पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब कौन दे सकता है? इस सबका जवाब नरेन्द्र मोदी के नाम में आता है।
शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे लिए चुनाव प्राथमिकता नहीं है, हमारी प्राथमिकता देश की सुरक्षा है। उन्होंने कहा कि पुलवामा हुआ हमारे जवानों ने पाकिस्तान में घुस कर सैंकड़ो आतंकियों को सफलतापूर्वक खत्म कर वापस आए। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि राहुल बाबा आतंकवादियों को जवाब देने का जज्बा था आप में? पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने की समता नहीं थी और आप सवाल उठा रहें हैं।

gyan vidhi PG college