Bikaner National Slider

संत दुलाराम कुलरिया की स्मृति में श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ 5 अक्टूबर से ऋषिकेश में

बीकानेर। गौलोक वासी संत श्री दुलाराम कुलरिया की पावन स्मृति में पूजनीय रामप्यारी देवी की प्रेरणा से धर्मनगरी ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन आश्रम में आगामी 5 अक्टूबर से 12 अक्टूबर के तक होने जा रही श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ की तैयारियां संत दुलाराम कुलरिया चैरिटेबल ट्रस्ट सीलवा नोखा के कार्यकर्ता आयोजन को सफल बनाने के लिए रात दिन एक कर तैयारियों में जुटे हुए हैं।

देश भर से पहुंचेंगे श्रद्धालु

परम पूज्य सिंथल पीठाधीश्वर श्री श्री 1008 श्री क्षमा राम जी महाराज के सानिध्य में आयोजित होने वाले इस धार्मिक अनुष्ठान के लिए सभी धर्म प्रेमियों को आमंत्रित किया जा रहा है।

जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लाभ उठा सकें संत दुलाराम कुलरिया ट्रस्ट के भंवर नरसी पुनम कुलरिया ने इस आयोजन के बारे में बताया कि कार्यक्रम में भाग लेने के लिए देश भर से श्रद्धालु हजारों की संख्या में ऋषिकेश की पावन धरा पर पहुंचेंगे।

कार्यक्रम के पहले दिन विधिवत रूप से पूजा अर्चना के बाद श्रीमद् भागवत कथा का शुभारंभ सुबह 9:30 बजे से होगा जोकि 12:00 बजे तक चलेगी और दोपहर 3:00 बजे से 5:00 बजे तक तथा पुनः आयोजित की जाएगी। इस दौरान भागवत कथा में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए भोजन प्रसाद की व्यवस्था ट्रस्ट की ओर से की जाएगी।

श्रद्धालुओं को भक्ति मुक्ति और वैराग्य त्रिवेणी रुपी रस यज्ञ में शामिल होने के लिए गोसेवी पदमाराम उगमाराम गणेशाराम मनसुख राम देवकिशन बुद्धाराम मघाराम ओर रामेश्वरलाल एव समस्त कुलरिया परिवार की तरफ़ से धर्मप्रेमियों से कथा में पहुँचने की अपील की गई है।