Article Bikaner Rajasthan Slider

राजस्थान की पहली थ्रीडी फिल्म ‘चिरमी’ में बीकानेर के नारायण रतरा निभाएंगे मुख्य भूमिका

बीकानेर के रहने वाले नारायण रतरा राजस्थान की पहली थ्रीडी फिल्म ‘चिरमीÓ में मुख्य किरदार में नजर आएंगे। नारायण बीकानेर के ही रहने वाले हैं और राजस्थान की पहली थ्रीडी फिल्म करके बहुत खुश हैं। नारायण से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि यह एक हिस्ट्री मेकर फिल्म है। यह राजस्थान की पहली थ्रीडी फिल्म है जो राजस्थान की फिल्म इंडस्ट्री को और अच्छे मुकाम पर ले कर जाएगी यह फिल्म दुबई के डायरेक्टर-प्रोडूसर बना रहे हैं।

नारायण एक सिविल इंजीनियर है तथा पेशे से वह अपना खुद का बिजनेस करते हैं उनकी खुद की कंपनी है जिसका नाम उड़ान प्रमोशंस प्राइवेट लिमिटेड है। नारायण यह कंपनी पिछले 2 साल से चला रहे हैं तथा काफी अच्छे स्तर पर उन्होंने मुकाम हासिल किए हैं। नारायण अपने कॉलेज टाइम से ही थिएटर और मॉडलिंग करते आए हैं तथा कई अवार्ड भी जीते हैं। कई बड़े-बड़े इवेंट्स में उन्होंने पार्टिसिपेट किया है और अब वह अपने सपनों को साकार कर रहे हैं।

नारायण ने बताया कि यह मूवी उन्हें सौभाग्य से मिल गई इसके लिए उन्होंने कोई ट्राई नहीं किया था। नारायण की कंपनी पहले भी इस इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े-बड़े इवेंट को स्पॉन्सर कर चुकी है और इस मूवी के डायरेक्टर से उनकी मुलाकात इसी तरह के एक इवेंट में हुई थी जो जयपुर में होता है राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और वहीं पर इस मूवी के डायरेक्टर प्रोडूसर अशोक ने उन्हें देखा था और नारायण को मूवी में लीड रोल करने के लिए अप्रोच किया था नारायण की कंपनी उड़ान प्रमोशन प्राइवेट लिमिटेड कई बड़े-बड़े नेताओं राजनीतिक पार्टियों और फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े नामी गिरामी लोगों का प्रमोशन करती आई है और अब नारायण खुद भी इस इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं पूरे बीकानेर के लिए यह सौभाग्य की बात है कि बीकानेर के ही रहने वाले नारायण आज पूरे देश में बीकानेर का नाम रोशन कर रहे हैं और हमारी दुआ है कि यह इसी तरह से आगे बीकानेर के नाम को बढ़ाते रहेंगे।

नारायण कहते है कि आप अपना पैशन कभी भी ना छोड़े अपने कैरियर और अपने पैशन के लिए हमेशा कार्य करते रहें कई बार परिस्थितियां अच्छी होती हैं कई बार नहीं होती तो परिस्थितियों के कारण अपने पैशन को नहीं छोडऩा चाहिए क्योंकि हमें अपना पैशन जीना पड़ता है उसके लिए त्याग करने पड़ते हैं और मेहनत कभी भी जाया नहीं जाती। हमेशा मेहनत करते रहिए और सही जगह पर जाकर अपने आप को प्रस्तुत कीजिए सफलता जरूर मिलेगी।