Bikaner Rajasthan Slider

मेडिसिन विभाग के पृथक भवन निर्माण हेतु मीटिंग आयोजित

बीकानेर। सी.एम. मूंधड़ा चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा ऊर्जा एवं जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री बी डी कल्ला के नेतृत्व में पीबीएम हॉस्पिटल में मेडिसिन विभाग के पृथक भवन के निर्माण हेतु चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा से एमओयू हेतु मीटिंग की।
ट्रस्ट की और से दमजी झंवर ने बताया कि मेडिसिन विभाग में ट्रस्ट द्वारा तकरीबन 25 से 30 करोड़ की लागत से एक लाख चालीस हजार स्क्वेर फुट में छ: मंजिला इमारत बनाई जाएगी जिसमें वार्ड एवं कॉटेज बनाए जाएंगे।

garden city bikaner

ट्रस्ट की और से उपस्थित द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने बताया कि बीकानेर जिला कलक्टर ने भी इस हेतु अपनी महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई गयी इससे बीकानेर में चिकित्सा क्षेत्र में एक बड़ी उपलब्धि होगी। ट्रस्ट द्वारा मंत्रियों की उपस्थिति में चिकित्सा शिक्षा सचिव हेमन्त गैरा के साथ होने वाले एमओयू पर गहनता से विचार किया गया ।

उत्तरी राजस्थान प्रादेशिक माहेश्वरी सभा के अध्यक्ष सोहनलाल गट्टाणी ने बताया कि ट्रस्ट इस पूरी बिल्डिंग में बनने वाले वार्ड और कॉटेज का रखरखाव ओर विस्तार का खर्च भी वहन करेगा । साथ ही मीटिंग में बीकानेर से अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट शैलेन्द्र देवड़ा, मेडिकल कॉलेज बीकानेर के अतिरिक्त प्राचार्य लियाकत अली गोरी, सुपरिटेंडेंट डॉ. प्रमोद बेरवाल, मेडिसिन प्रोफेसर डॉ. सुरेंद्र वर्मा, असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. मनोज मीणा एवं एसोसिएट प्रोफेसर ओंको सर्जरी डॉ. संदीप गुप्ता उपस्थित हुए ।