Gangster Anand Pal
Rajasthan Slider

गैंगस्टर आनंदपाल की पत्नी ने पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप

Gangster Anand Pal
गैंगस्टर आनंदपाल की पत्नी ने पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप

जयपुर। कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के फरार होने का मामला और पेचीदा होता जा रहा है। राज्य का पूरा गृह विभाग इस मामले में उलझा हुआ है। अब नया पेच सामने आ गया है कि आनंदपाल फरार हुआ है या उसे अगवा किया गया है।

एक ओर गांव वाले आनंदपाल के अगवा होने की बात कर रहे हैं, वहीं आनंदपाल की पत्नी ने पुलिस पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है।आनंदपाल की पत्नी ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें पुलिस की मंशा पर ही शक है। उन्होंने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने ही शायद यह ड्रामा रचा है उनके पति को मारने के लिए। आनंदपाल की पत्नी का यह आरोप इसलिए भी मामले को और पेचीदा बना रहा है, क्योंकि उसने पहले ही जेल प्रशासन को पत्र लिखकर आगाह किया था कि उसकी आनंदपाल की जान को खतरा हो सकता है या अगवा किया जा सकता है। ऐसे में उसकी पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही हो। उसे शंका है कि पुलिस ने आनंदपाल को मरवा दिया है।

 अगवा कर लिया दूसरी गैंग ने
आनंदपाल के पुराने साथियों और डीडवाना स्थित उसके गांव वालों का कहना है कि उन्हें शक है कि आनंदपाल फरार हुआ है। वह फरार नहीं बल्कि उसे दूसरी विरोधी गैंग की ओर से अगवा किया गया है। गांव वालों का तर्क है कि जब उसे एक मामले में बरी किया गया तो विरोधी गैंग को डर रहा होगा कि आनंदपाल उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है। ऐसे में आनंदपाल को अगवा कर लिया।
पुलिस पर आरोप लगाना लोगों का शौक बन गया : गृहमंत्री
गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया का कहना है कि आनंदपाल की पुलिस ने हत्या कर दी, ऐसा आरोप कोई भी लगा दे तो क्या सच मान लिया जाए। आजकल पुलिस पर चाहे जो आरोप लगाना शोक बन गया है। यह मामला प्रदेश सरकार पूरी गंभीरता से ले रही है और जल्द ही इसका हल निकल जाएगा।