Bikaner Rajasthan Slider

ग्रीन एन क्लीन बीकानेर संस्था ने जताया कलेक्टर गौतम का आभार

ग्रीन एन क्लीन बीकानेर संस्था जो पिछले 8 वर्षों से सेव बीकानेर पब्लिक पार्क अभियान के तहत गंगा निवास पब्लिक पार्क को संरक्षित करने के लिए प्रयासरत है , ने बीकानेर जिला कलेक्टर सहित प्रशासन का आभार जताया है व कीर्ति स्तम्भ की कृतिनुमा मोमेण्टो भेंट किया जो कलेक्टर महोदय ने प्रसन्नता से स्वीकार किया।

arham-english-academy
गौरतलब है कि पब्लिक पार्क को यातायात मुक्त करने की उनकी लंबे समय से चली आ रही मांग पर तुरत कार्यवाही करते हुए ट्रैफिक डाईवर्जन के लिए प्लान बनाकर एक अच्छी पहल की है जिसका फायदा पूरे शहर के रहवासियों को मिलेगा। सेव बीकानेर पब्लिक पार्क अभियान के समन्वयक निमेष सुथार ने जानकारी दी कि पिछले सप्ताह कलेक्टर महोदय से भामाशाह नरसी कुलरिया जी के साथ मिले थे व पब्लिक पार्क के विकास के संबंध में उनसे चर्चा की थी व पब्लिक पार्क को यातायात मुक्त करने के लिए सुझाव दिये थे।

जिस पर उन्होनें इस पर जल्द ही सकारात्मक कार्यवाही का भरोसा दिलाया था। कलेक्टर महोदय के निर्णय से प्रारम्भिक रूप से आम जन के पब्लिक पार्क में घूमने में सहूलियत होगी व पर्यावरण बचाने में भी मदद मिलेगी तथा पब्लिक पार्क पूरी तरह ट्रैफिक फ्री इकोलोजिकल जोन बन सकेगा ।
अभियान से जुड़े अन्य सदस्यों कर्नल हेम सिंह, डा. एच पी व्यास, सुरेन्द्र सिंह शेखावत, प्रदीप माकड, अशोक कुमार भाटी, शरद राजपुरोहित, पुनीत हर्ष, गौरव राजपुरोहित व सतीश परिहार आदि ने कलेक्टर महोदय के उक्त आदेश का स्वागत किया व प्रसन्नता जाहिर की।