Bikaner Rajasthan Slider

रामावत समाज क्रिकेट प्रतियोगिता 14 से

TM-Jewellers-768x318 copy
ओम एक्सप्रेस न्यूज बीकानेर। अखिल भारतीय वैष्णव ब्राह्यण सेवा संघ एवं वैष्णव ब्राह्यण नवयुवक मण्डल, बीकानेर के संयुक्त तत्वावधान में रामावत समाज क्रिकेट प्रतियोगिता-2017 का आयोजन 14 दिसम्बर से 24 दिसम्बर 2017 तक आयोजित किया जाएगा। संरक्षक बृजमोहन रामावत ने कमेटी द्वारा किये गये कार्यों की सराहने करते हुए कहा कि हर वर्ष की भांति आयोजित होने वाली रामावत समाज क्रिकेट प्रतियोगिता को आगे से आगे प्रगति की ओर ले जाने के लिए सदस्य व पदाधिकारी जोरदार मेहनत कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगित में हिस्सा लेने के लिए बाहर से आने वाले खिलाडिय़ों को कोई परेशानी न हो इसके लिए रहने व खाने की उचित व्यवस्था रामावत समाज भवन में की गई है।  खेलमंत्री द्वारका प्रसाद रामावत ने बताया कि प्रतियोगिता का आयोजन सार्दुल क्लब मैदान में खेले जाएंगे। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए 26 नवम्बर तक फार्म जमा करवा सकते हैं। अध्यक्ष महेन्द्र कुमार साध ने बताया कि क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बीकानेर के अलावा बाहर से भी टीमें आवेदन कर रही है।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य समाजबन्धुओं में भाईचारा व एकता कायम करना है। परस्पर सहयोग से प्रतियोगिता के सभी कार्य पूर्ण किये जा रहें है। सचिव राजेश रामावत ने बताया कि क्रिकेट प्रतियोगिता में सभी टीमों के खिलाडिय़ों को रंगीन ड्रेस दी जाएगी तथा प्रत्येक टीम की 3100/- रूपये एन्ट्री फीस रखी गई है। प्रतियोगिता के सभी मैच लेदर बॉल से खेले जाएंगे जिसके लिए अनिवार्य नियम भी बनाए गये हैं।