Bikaner Rajasthan Slider

महापौर और आयुक्त में तालमेल नहीं, भुगत रही जनता : गौड़

22nov- om- sunita gaur
ओम एक्सप्रेस न्यूज बीकानेर। शहर जिला महिला कांग्रेस की ओर से बुधवार को जनसुनवाई शहर जिला महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष सुनीता गौड़ की अध्यक्षता में आयोजित हुई। वार्ड न. 52, रतन बिहारी पार्क स्थित बड़े हनुमान मंदिर के पास जनसुनवाई में क्षेत्र के लोगों ने अपनी समस्या रखते हुए कहा की बेसहारा पशुओं का जमावड़ा सुबह से शाम तक परेशानी का कारण बना हुआ है। हेड पोस्ट ऑफिस से के.ई.एम रोड जाने वाले मुख्य मार्ग पर भीड़ वाले इलाके में आये दिन पशुओं के कारण दुर्घटनाएं हो रही है। नगर निगम इनको सुरक्षित स्थान पर भिजवाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं कर रहा।

संजय कुमार, गुलाब दास ने बताया की कुचिलपुरा, फड़ बाज़ार, गिनाणी, जूनागढ़ के आस पास, हेड पोस्ट ऑफिस और आनंद निकेतन के सामने नगर निगम की ओर से नियमित सफाई न होने के कारण कचरे का ढेर जमा हुआ है जिससे मौसमी बीमारियां डेंगू, स्वाइन फ्लू और चिकनगुनिया जैसी जानलेवा बीमारियां फ़ैल रही है। उन्होंने नियमित सफाई करवाने की मांग की।
कन्हैय्या लाल एवं सुरजाराम ने अपनी समस्या के अवगत करवाते हुए कहा की भीड़ भाड़ के इलाके में सड़क के बीचो बीच ठेले लगे रहते हैं और यहाँ यातायात व्यवस्था के पुख्ता इंतज़ाम नहीं है। उन्होंने यहाँ यातायात पुलिसकर्मी लगवाने की मांग की है। महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुनीता गौड़ ने समस्याओं को चिन्हित कर सम्बंधित विभाग और जिला प्रशासन स्तर पर समस्याओ का समाधान करवाने की बात कही। उन्होंने कहा की नगर निगम के महापौर और आयुक्त में तालमेल नहीं होने का खामियाजा जनता को भुगतना पड रहा है वहीं क्षेत्र के विधायक ने भी पिछले चार वर्षो में जनता की कोई सुध नहीं ली है। इस अवसर पर शहर महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष शिवरी चौधरी, मुमताज़ बानो, महिला कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष मुमताज़ शेख, विमला फोगा, सपना तिवारी, जमना देवी वर्मा ने मौके पर समस्याओं का चिन्हितकरण करने में सहयोग किया।