Bikaner Rajasthan Slider

उद्योग संघ व व्यापार उद्योग मंडल ने किया कलेक्टर का स्वागत

बीकानेर। उद्योग केंद्र बीकानेर के संयुक्त निदेशक आरके सेठिया के निर्देशन में बीकानेर जिला उद्योग संघ के पदाधिकारियों ने सोमवार को बीकानेर जिले के नवनियुक्त जिला कलेक्टर डॉ. एनके गुप्ता का स्वागत किया । बीकानेर जिला उधोग संघ के अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने बताया कि डॉ. गुप्ता का बीकानेर से काफी समय से जुड़ाव रहा है और पूर्व में भी बीकानेर में ये अपनी सेवाएं दे चुके हैं। साथ ही डॉ. गुप्ता के साथ हुई जिलास्तरीय औद्योगिक समिति की मीटिंग में बीकानेर जिला उद्योग संघ ने बीकानेर जिले की औद्योगिक समस्याओं को सामने रखा और गुप्ता ने सम्बन्धित विभागों को समस्याओं को त्वरित गति से निपटाने के निर्देश प्रदान किये ।

इस अवसर पर अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पच्चीसिया, सचिव विनोद गोयल, सुभाष मित्तल और कमल बोथरा आदि उपस्थित हुए। वहीं व्यापार उद्योग मंडल ने जिलाधीश एन.के. गुप्ता साहब के बीकानेर में जिलाधीश पद भार ग्रहण करने पर बीकानेर व्यापार उधोग मंडल के समस्त सहयोगी संस्थाओं की तरफ से पुष्पगुच्छ के साथ हार्दिक अभिनंदन किया।

बीकानेर व्यापार उधोग मंडल के शिष्ट मंडल ने नव नियुक्त जिलाधीश से बीकानेर के औधोगिक विकास पर खुलकर चर्चा की सचिव कन्हैयालाल बोथरा ने बताया कि बीकानेर में उधोग लगाने के लिए रीको के पास भूमी नही है गजनेर क्षेत्र मे पीने के पानी व आधार भूत सुविधाओं की कमी के कारण इस क्षेत्र को विकसित करने मे समय लगेगा करणी औधोगिक क्षेत्र एकसटेसन थरड फेस को तुरंत डवलप करने की आवश्यकता है ताकि बीकानेर का औधोगिक विकास हो सके शिष्ट मंडल श्री मखनलाल अग्रवाल ने कहा कि सारे औधोगिक क्षेत्रों में साफ सफाई नही है गंदगी से डटे पड़े हैं शिष्ट मंडल मे कोषाध्यक्ष घनश्याम लखाणी ने कहा कि समय मिलने पर सभी औधोगिक क्षेत्रों का आप मुवावना कर वत्सु सियाति की जानकारी लेकर प्रभावी कार्यवाही हो । शिष्ट मंडल मे सचिव कन्हैयालाल बोथरा कोषाध्यक्ष घनश्याम श्री मखनलाल अग्रवाल, हेतराम विष्णु पुरी, रवि पुरोहित रविन्द्र जोशी तथा संयुक्त सचिव श्री जयदेव शरमा आदि उपस्थित थे।