Rajasthan Slider

पत्रकारो ने जिला कलक्टर के खिलाफ दिया ज्ञापन

जिला कलक्टर संदेश नायक के खिलाफ पत्रकारो में रोश

चूरू । यहा जिले के तारानगर में पत्रकारो एवं समाजीक संगठनो ने तहसीलदार तारानगर को राष्ट्रपती, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के नाम चूरू जिला कलक्टर संदेश नायक के खिलाफ ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में पत्रकारो ने बताया की पत्रकार देशदीपक जो की पंद्रह सालो से पत्रकारीता कर रहे है। देशदीपक कई बड़े संस्थानो के साथ कार्य किया है ओर उनके दैनिक समाचार पत्र ओर डीजिटल न्यूज चेनल भी चल रहे है ओर देशदीपक राजस्थान पद्रेश सहित देश के कई पत्रकार संगठनो से जुड़े है ओर संग में पदाधिकारी भी है।

gyan vidhi PG college

इनका चूरू कलेेक्ट्रेट में स्थित केंटिन का 2013 से कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष से सिक्योरटी राशि को लेकर विवाद कोर्ट में चल रहा है। ओर मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है। लेकिन अब न्यायालय आदेश को अनदेखा कर जिला कलक्टर चूरू सदेंश नायक जबरन केंटिन के ताले तुड़वा रहे है। जिसकी पहले भी पुलिस थाना चूरू में चार लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। उसके बाद जिला कलक्टर संदेश नायक द्वारा पत्रकार देशदीपक को व उसके परिवार को जान मरवाने या किसी भी मामले में फसाने की धमकी भी दी है।

ओर फिर से केंटिन के ताले भी तुड़वा दिए। जिला कलक्टर संदेश नायक द्वारा पत्रकार के साथ ऐसा व्यवहार किया जाना गलत है। जब मामला ही कोर्ट में विचाराधीन है तो जिला कलक्टर अपनी मनमर्जी क्यो कर रहे है। ओर इस प्रकार पत्रकार को धमकी देना एक शर्मनाक बात है। ओर देशदीपक तो श्रमजीवी पत्रकार संघ के पत्रकारो के चूरू जिलाध्यक्ष भी खुब लंबे समय से है। उनके साथ भी जिला कलक्अर संदेश नायक द्वारा ऐसा व्यवहार किया जाता है जो की बहुत ही निदंनीय है। ऐसे अधिकारीयो के खिलाफ हम कार्यवाही की मांग करते है।

ओर पत्रकार देशदीपक या उसके परिवार के साथ कोई घटना घटती है तो इसके जिम्मेदार जिला कलक्टर संदेश नायक व जिला प्रशासन चूरू ओर राजस्थान सरकार होगी। ज्ञापन देते समय संघ के अध्यक्ष नरेश उपाध्याय, पत्रकार रूस्तम अली, पत्रकार उमांशकर,सहित कई लोग मोजद रहे।