मोदी से मिले मांझी, बीजेपी में शामिल होने के आसार
National Politics Slider

मोदी से मिले मांझी, बीजेपी में शामिल होने के आसार

मोदी से मिले मांझी, बीजेपी में शामिल होने के आसार
मोदी से मिले मांझी, बीजेपी में शामिल होने के आसार

नई दिल्ली। PM मोदी से मांझी ने की मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब बिहार चुनाव से पहले BJP में शामिल होने को लेकर अटकलें लगायी जा रही हैं। पिछले दिनों संचार और प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था। कि मांझी को BJP में शामिल किया जा सकता है।

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कहा था। कि मांझी के लिए BJP के दरवाजे खुले हैं। लेकिन मांझी ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद इन अटकलों को गलत बताया। वह BJP में शामिल होने के सिलसिले में मोदी से मिले थे। हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख मांझी ने कहा कि उन्होंने बिहार में किसानों की समस्याओं और उनकी आत्महत्या की घटनाओं की तरफ ध्यान दिलाने के लिए PM मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है।वह इस मामले को देखेंगे।

सूत्रों के अनुसार मांझी गुरुवार को BJP के कई नेताओं से भी मिलेंगे। समझा जाता है  वह BJP में शामिल होने की अपनी संभावनाओं को तलाशने के लिए दिल्ली आए हुए हैं। पिछले दिनों राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भी उन्हें अपनी पार्टी में शामिल किए जाने की बात कही थी। लेकिन मांझी ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं, कि वह किसी पार्टी में शामिल होंगे या किसके साथ चुनावी गठबंधन करेंगे।जनता दल यूनाइटेड से निष्कासित होने के बाद मांझी ने अपनी पार्टी बना ली थी। जदयू के नेताओं ने मांझी पर आरोप लगाया था। वह BJP के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं और जनता दल परिवार में उन्हें शामिल किए जाने का कोई प्रश्न ही नहीं उठता है। जदयू के अध्यक्ष शरद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मांझी के बारे में बातचीत की थी, लेकिन पार्टी ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया था।

2 thoughts on “मोदी से मिले मांझी, बीजेपी में शामिल होने के आसार

  1. 【保養】變成韓妞的水煮蛋肌。 金秀賢為你淪陷♥韓國THE FACE SHOP菲詩小舖胚芽籽深層淨白活顏精露 @ B2B崔咪TRAMY :: 痞客邦 :: 這篇好害羞喔,標題下的很花癡XDDDD請原諒人妻就是這樣啦,只能看著電視螢幕上的人,發發小花癡一下,從星星之後我就瘋狂迷上金秀賢了,還特別去參加他在台灣的影友會,可是,離他好遠喔!!!((握拳!!今天

  2. 防曬粉 BB粉底霜 亮麗柔滑打底乳液 亮麗柔滑控油打底乳液 有機幹細胞修護CC霜 潤澤防曬底霜 礦物質潤澤慕斯 礦物質奇幻粉餅 礦物質蜜粉 完美礦物粉底 控油定妝蜜粉 高清控油粉餅 控油蜜 保濕滋潤噴霧 有機抗氧爽膚噴霧 有機抗敏保濕

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *