मोदी से मिले मांझी, बीजेपी में शामिल होने के आसार
National Politics Slider

मोदी से मिले मांझी, बीजेपी में शामिल होने के आसार

मोदी से मिले मांझी, बीजेपी में शामिल होने के आसार
मोदी से मिले मांझी, बीजेपी में शामिल होने के आसार

नई दिल्ली। PM मोदी से मांझी ने की मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब बिहार चुनाव से पहले BJP में शामिल होने को लेकर अटकलें लगायी जा रही हैं। पिछले दिनों संचार और प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था। कि मांझी को BJP में शामिल किया जा सकता है।

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कहा था। कि मांझी के लिए BJP के दरवाजे खुले हैं। लेकिन मांझी ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद इन अटकलों को गलत बताया। वह BJP में शामिल होने के सिलसिले में मोदी से मिले थे। हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख मांझी ने कहा कि उन्होंने बिहार में किसानों की समस्याओं और उनकी आत्महत्या की घटनाओं की तरफ ध्यान दिलाने के लिए PM मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है।वह इस मामले को देखेंगे।

सूत्रों के अनुसार मांझी गुरुवार को BJP के कई नेताओं से भी मिलेंगे। समझा जाता है  वह BJP में शामिल होने की अपनी संभावनाओं को तलाशने के लिए दिल्ली आए हुए हैं। पिछले दिनों राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भी उन्हें अपनी पार्टी में शामिल किए जाने की बात कही थी। लेकिन मांझी ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं, कि वह किसी पार्टी में शामिल होंगे या किसके साथ चुनावी गठबंधन करेंगे।जनता दल यूनाइटेड से निष्कासित होने के बाद मांझी ने अपनी पार्टी बना ली थी। जदयू के नेताओं ने मांझी पर आरोप लगाया था। वह BJP के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं और जनता दल परिवार में उन्हें शामिल किए जाने का कोई प्रश्न ही नहीं उठता है। जदयू के अध्यक्ष शरद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मांझी के बारे में बातचीत की थी, लेकिन पार्टी ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया था।