Bikaner Rajasthan Slider

विधायक सुमित गोदारा ने नापासर में की जनसुनवाई 

बीकानेर। जिले के लूणकरणसर भाजपा विधायक सुमित गोदारा ने आज सोमवार को नापासर में जनसुनवाई की दोपहर साढे बारह बजे मुख्य बाजार स्थित पार्टी कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम रखा गया। जिसमे नापासर सहित सुरतसिंहपुरा, मुंडसर, रामसर, सींथल, कल्याणसर, तेजरासर, बेलासर सहित आसपास के ग्रामीणो ने विधायक को अपनी समस्याओ के बारे में अवगत करवाया, जनसुनवाई में अधिकतर बिजली, पानी व सड़को की दुर्दशा के मुद्दे रहे, नापासर में सीवरेज की समस्या हावी रही,कुम्हारो के मोहल्ले के निवासियो ने विधायक को ज्ञापन सौंपकर निस्तारण करवाने की मांग की।

Laxminath Papad Bikaner
मोके पर जाकर निरीक्षण किया । नापासर कस्बे में  पेयजल की मुख्य मांग रही की  नापासर ग्राम पंचायत  है जबकि  पानी का बिल  शहरी  हिसाब से चार्जर लग के आते हैं  व सींथल मूंडसर ग्राम में  ट्यूबेल  की मांग रखी ।
विधुत संबंधी समस्याओं में लोहे के पुल जहां पर भी लगे हुए हैं उनको हटाना वह नापासर 33 केवी जीएसएस में जो आगे लाइन जाती है उसे अंडरग्राउंड केबल का कार्य बाकी है यह कार्य पूर्ण होने पर समस्या का स्थाई समाधान वह वोल्टेज का समाधान हो जाएगा जाट मौला में जो 11 केवी की लाइनों के ऊपर से जा रही है उसको हटाने की मांग की गई मौके पर सहायक अभियंता ओम
समाधान का आश्वासन दिया। नापासर में ट्रेन ठहराव की विधायक गोदारा के सामने मांग रखी  जिसमें बीकानेर से हरिद्वार 14717 / 18 सप्ताह में एक ही बार चलती है उसके ठहराव की मांग रखी गई।


इंदौर महामना एक्सप्रेस 19335 / 34 ट्रैन ठहराव की भी मांग रखी ।   नापासर के मुख्य समस्या व आसपास के ग्राम उन्होंने  विधवा पेंशन ,सीनियर सिटीजन पेंशन जो अभी रुकी हुई है उसकी भी मांग रखी जिसमें विधायक सुमित गोदारा ने मौके पर  वीडियो  से दूरभाष पर बात  की ।
नापासर कस्बे में मुख्य मांग ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था की जाए । जिसमें प्राइवेट बसें जो नापासर मैन बाजार से  होकर जाती है  वह बाईपास जाए इससे कोई दुर्घटना ना हो इस कारण एक ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था करने की मांग भी की । विधायक गोदारा ने समस्याओ का शीघ्र समाधान करवाने का आश्वासन दिया।।

     
जनसुनवाई कार्यक्रम में नापासर मंडल अध्यक्ष जसवंत दहिया, रूर्णिया मंडल अध्यक्ष रामनिवास कसवा, पंचायत समिति सदस्य अनुराधा पारीक, गोपी किशन सोनी, चंपालाल पारीक, उपसरपंच राम किशन सोनी, बजरंग जी झंवर, गोविंद भाकर, पूर्व जिला परिषद सदस्य रूपा राम गोयल, तुलसीनाथ  सिद्ध, चतराजी मूड ,  मूडसर तेजरासर से जगदीश जाखड़ , नाथ, सिंथल से युवा मोर्चा के डूंगर दान कन्हैया लाल मेघवाल एवं ओम पन्नू आदि भाजपा कार्यकर्ता व आसपास के गांव से आए हुए भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

garden city bikaner