Bikaner Rajasthan Slider

मुकेश अमन समाज गौरव रत्न सम्मान से हुए सम्मानित

बाड़मेर। बाड़मेर जिले के युवा सामाजिक कार्यकर्ता एवं अभियान ग्रामोदय के प्रेरक मुकेश बोहरा अमन को महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में नशामुक्ति, स्व-रोजगार एवं महिला जागृति से जुड़े कार्यों में उल्लेखनीय योगदान के लिए गुरूवार को फिल्म नगरी मुम्बई में अखिल भारतीय अग्निशिखा मंच, मुम्बई द्वारा अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में समाज गौरव रत्न सम्मान से सम्मानित किया गया ।

arham-english-academy

समारोह में सामाजिक कार्यकर्ता मुकेश बोहरा अमन को हिन्दमाता प्रकाशन के संपादक अभिलाष अवस्थी, वास्तुशास्त्र विशेषज्ञ संपत सेठी, लोकमत समूह के उपाध्यक्ष विजय शुक्ला, आयकर आयुक्त मयंक पाण्डे, राजस्थान पत्रिका मुंबई के पत्रकार विक्रम शर्मा, अखिल भारतीय अग्निशिखा मंच की राष्ट्रीय अध्यक्षा अल्का पांडेय, अरविंद राही, कवयित्री प्रमिला आदि गणमान्य अतिथियों ने समाज गौरव रत्न सम्मान प्रदान कर सम्मानित किया ।
अखिल भारतीय अग्निशिखा मंच, मुम्बई की राष्ट्रीय अध्यक्षा अल्का पाण्डेय ने बताया कि पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में महिला शिक्षा संस्कार, स्व-रोजगार, महिलाओं में नशामुक्ति एवं महिला जागृति जैसे सहरानीय व उल्लेखनीय कार्यों के लिए सामाजिक कार्यकर्ता व अभियान ग्रामोदय के प्रेरक मुकेश बोहरा अमन को मंच की ओर से अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में मुम्बई के शिकारा होटल में एक भव्य समारोह में अग्निशिखा समाज गौरव रत्न सम्मान से सम्मानित किया गया । इस दौरान देश भर के साहित्यकार, उद्योगपति, समाजसेवी, साहित्यकार एवं पत्रकार उपस्थित रहे ।

gyan vidhi PG college