Bikaner Rajasthan Slider

राजस्थान गौरव यात्रा की तैयारियां परवान पर

देहात भाजपा कार्यकर्ता जुटेगें राजे के स्वागत सत्कार में

बीकानेर। राजस्थान गौरव यात्रा के बीकानेर सम्भाग में शुभारम्भ अवसर पर दिनांक 06 सितम्बर 2018 गुरूवार को बीकानेर जिले के देहात क्षेत्र में होने वाली जनसभाओं एवं जनसंवाद कार्यक्रमों की तैयारी के सम्बन्ध में प्रभारी एवं राजस्थान एवं लघु उद्योग निगम के चेयरमेन मेघराज लोहिया ने सर्किट हाऊस बीकानेर में प्रेस वार्ता कर कार्यक्रम की जानकारी के रूट के बारे में जानकारी दी एवं तैयारियों के बारे में अवगत करवाया। चेयरमेन लोहिया ने बताया कि राजस्थान गौरव यात्रा का बीकानेर सम्भाग में शुभारम्भ मुकाम धाम में गुरू श्री जम्भेश्वर भगवान की समाधि पर धोक लगाकर एवं मुकाम में आम लोगों से जनसंवाद से प्रारम्भ होगाए मुकाम से कोलायत विधानसभा क्षेत्र की मुख्य जनसभा आरडी 860 पर आयोजित होगी। आरडी 860 से मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे हेलीकॉप्टर से लूनकरनसर पहुंचेगी। लूनकरनसर के नई धानमण्डी प्रांगण में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेगी एवं आम लोगों से जनसंवाद करेंगी।

लूनकरनसर की सभा के पश्चात वसुन्धरा राजे खाजुवाला विधानसभा क्षेत्र की मुख्यसभा जो कि पूगल में रखी गई है को सम्बोधित करेगी एवं पूगल से मुख्यमंत्री राजे हेलीकॉप्टर से बीकानेर शहर के पुष्करणा स्टेडियम में पहुंचेगी वहां से शहर के स्वागत कार्यक्रम होगें। निगम चैयरमेन मेघराज लोहिया ने बताया कि वसुन्धरा राजे के साढे चार वर्ष के कार्यकाल में राजस्थान ने चिकित्सा, शिक्षा, सड़क एवं उद्योग जगत में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं एवं तकनीक एवं प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में प्रदेश सम्पूर्ण भारतवर्ष में अव्वल स्थान पर है यह वसुन्धरा राजे के नेतृत्व एवं टीम भाजपा के सम्पूर्ण का सुपरिणाम है। हम संकल्प से गौरव की ओर मजबूत इरादों के साथ अग्रेसित हुए हैं। लोहिया ने बीकानेर देहात जिला की जनसभाओं खासकर लूनकरनसर की 06 सितम्बर को प्रस्तावित जनसभा की तैयारियों की जानकारी देते हुए बताया कि नई धानमण्डी प्रांगण में साढे 12 बजे मुख्यमंत्री की जनसभा होगी जनसभा में लूनकरनसर विधानसभा क्षेत्र के अलावा श्री डूंगरगढ़ विधानसभा के लोग भी शामिल होगें।

क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं को जनसभा में मंच-पाण्डाल, वाहन व्यवस्था पेयजल आपूर्ति सहित अन्य जिम्मेदारियां सौंपी गई जिसमें कार्यकर्ता उत्साह के साथ जुटे हुए हैं। प्रेस वार्ता में बीकानेर देहात जिलाध्यक्ष सहीराम दुसाद, लूनकरनसर यात्रा प्रभारी चम्पालाल गेदर, मीडिया सम्पर्क विभाग प्रमुख एड. अशोक भाटी, एड. श्रवण कुमार प्रजापत, फकीरचन्द सोखल, भंवरलाल जांगिड़, मदनदास स्वामी उपस्थित रहे।(PB)