Bikaner Rajasthan Slider

दयानंद पब्लिक स्कूल में ‘बबली टबली’ कार्निवल का आयोजन

          20feb2018-DPS
बीकानेर। दयानन्द पब्लिक स्कूल में 20 फरवरी मंगलवार को एज्यूकेशन के तहत बबली-टबली कार्निवाल-2018 का आयोजन किया गया। प्रधानाध्यापिका आशिमा गाँधी ने बताया कि शाला के छात्र-छात्राओं द्वारा आयोजित बबली-टबली कार्निवाल का उद्घाटन नगर विकास न्यास के अध्यक्ष महावीर रांका ने किया। न्यास अध्यक्ष रांका ने कहा कि बच्चों के लिए इस प्रकार के आयोजन आनन्दायी एवं उत्साहवर्धक होते हैं तथा छात्रों में स्फूर्ति का संचार होता है।

oil NUG

प्रधानाध्यपिका आशिमा ने बताया कि छात्र-छात्राओं का विभिन्न स्टॉलों पर जोश देखते ही बन रहा था। चाहे वो स्टॉल खेलकूद के हो या खाने-पीने का। साथ ही मंच प्रदर्शित सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति भी आकर्षक नजर आ रही थी। इस अवसर पर संस्था के  अध्यक्ष भरत ठौलिया एवं संस्था की सीईओ अलका डॉली पाठक ने मुख्य अतिथि महावीर रांका का स्वागत करते हुए उन्हें संस्था की ओर स्मृति चिह्न भेंट किया।
कार्निवल में विभिन्न स्टॉलों की व्यवस्था की गई है साथ ही विभिन्न प्रकार की आकर्षक गतिविधियों जिसमें बच्चों व अभिभावकों के लिए कैमल राइड, विभिन्न खेल, पुरस्कार व अन्य मनोरंजक गतिविधियां में अभिभावकों के साथ साथ बच्चों ने भरपूर आनन्द उठाया। कैमल राइड पर बच्चे राजस्थान के जहाज से रूबरू हुए और उसकी चाल का आनन्द महसूस कर राइड का आनन्द लिया।

pratap & pratap-1

प्रत्येक कूपन के साथ लक्की ड्रॉ भी रखा गया जिसमें विभिन्न पुरस्कारों के साथ प्रोत्साहन पुरस्कार भी रखे गये, जिसका वितरण कार्यक्रम के अन्त में किया गया। कार्यक्रम के अन्त में लक्की ड्रा निकाले गये और विजेताओं को पुरस्कर प्रदान किये गये। कार्यक्रम का संचालन शिक्षिका दिव्या माथुर ने किया। कार्निवल शाला प्रागंण में प्रात: 10.00 बजे से सांय 03.00 बजे तक आयोजित किया गया।