Bikaner Rajasthan

राहुल गांधी राजस्थान के थानागाजी रेप पीडिता से मिलने के बाद बोले, इनको मिलेगा न्याय

अलवर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी थानागाजी में रेप पीडिता से मिलने के बाद प्रेस को संबोधित किया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मैं यहां कहना चाहता हूं कि इस परिवार को शीघ्र ही न्याय मिलेगा। मुझे जैसे ही जानकारी मिली तो मैंने अशोक गहलोत से फोन पर बात करके कही थी कि इस घटना पर शीघ्र कार्रवाई करें और पीडित परिवार को न्याय दिलाएं।
राहुल गांधी ने आगे कहा कि मैं कल भी यहां आना चाहता था लेकिन मौसम खराब होने की वजह से नहीं आ सका। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दिए बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं यहां राजनीति करने नहीं आया हूं। इस मौके पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पीडित परिवार का चालान सात दिन के अंदर पेश कर दिया जाएगा। गहलोत ने बताया कि अलवर जिले को पुलिस की दृष्टि से दो भागों में बांटा जाएगा। विपक्ष को इस घटना पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

semuno2
आपको बताते जाए कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, पूर्व केन्द्रीय मंत्री भंवर जितेन्द्र सिंह दिल्ली से आए थे। कांग्रेस अध्यक्ष का कांग्रेसी नेताओं ने हेलीपेड पर स्वागत किया था।
उल्लेखनीय है कि थानागाजी सामूहिक रेप पीडिता के साथ पति के सामने ही पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था। इसका वीडियो बनाकर आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इसके बाद भाजपा और सामाजिक संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया । पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने दबाव में आकर मामले को दबाने का प्रयास किया था। पुलिस ने अब सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।