Bikaner Rajasthan Slider

गौरव यात्रा पर पत्थरबाजी अलोकतांत्रिक, शर्मनाक है कांग्रेस की यह हरकत-जोशी

बीकानेर। भाजपा आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी ने राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान शनिवार को पीपाड़ सिटी में हुई पत्थरबाजी की घटना की घोर निंदा की है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस द्वारा ऐसी घटना को समर्थन करना अलोकतांत्रिक है। यह कांग्रेस की बौखलाहट है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्षों में श्रीमती वसुंधरा राजे के नेतृत्व में प्रदेश में विकास के ऐतिहासिक कार्य हुए हैं और मुख्यमंत्री इन्हीं उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जा रहीं हैं, यह कांग्रेस के एक नेता को नहीं सुहा रहा।

पीपाड़ में एक नेता विशेष के पक्ष में नारे लगना इस बात को जाहिर करता है कि इसके पीछे कौन है? उन्होंने कहा कि भाजपा की गौरव यात्रा को बेहद जनसमर्थन मिल रहा है। कांग्रेस इससे भयभीत है और एक बार फिर सत्ता खो देने के भय से ऐसा कार्य करवा रही है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में यह रवैया बिल्कुल गलत है। इससे कांग्रेस की ओछी मानसिकता स्पष्ट झलक चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा गौरव यात्रा में व्यवधान पैदा करने का प्रयास किया गया है, लेकिन इससे भाजपा के कार्यकर्ता डरने वाले नहीं हैं।

ऐसी सभी बाधाओं के बावजूद प्रदेशभर में हुए विकास कार्यों और भाजपा की जनकल्याणकारी रीति-नीति की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से गौरव यात्रा प्रत्येक क्षेत्र में जाएगी। उन्होंने कहा कि विकास विरोधी ताकतें कितना भी जोर लगा लें, लेकिन जनता का आशीर्वाद भाजपा को मिल चुका है और एक बार फिर प्रदेश में कमल खिलेगा और ऐसा कुकृत्य करने वालों को जवाब मिल जाएगा।(PB)