– एक ही छत के नीचे मिलेगी स्पेशल केशर फीणी, मीठी-फीकी मट्‌ठी सहित आइटमों की वृहद रेंज, शुद्ध देशी घी से निर्मित मिठाइयां, स्पेशल गिफ्ट आइटम
बीकानेर।
सुहागिनों का खास पर्व करवा चौथ को लेकर बाजारों में तैयारियां परवान पर है। खासकर मिष्ठान के प्रतिष्ठानों पर विशेष आइटम इस बार बनाए गए हैं। “खाओसा” (खंडेलवाल मिष्ठान) इस बार देशी घी की स्पेशल केशर फीणी, फीकी फीणी, मीनी फीणी, शुद्ध देशी घी से निर्मित मीठी और फीकी मट्‌ठी लेकर आया है। साथ ही कई तरह के आइटम है, जो त्यौहारों को और खास बना देंगे। खाओसा के निदेशक योगेश रावत ने बताया न्यू गजनेर रोड और जयपुर रोड स्थित खंडेलवाल मिष्ठान के प्रतिष्ठानों पर भी यह आइटम मिलेंगे। रावत ने बताया कि करवा चौथ के विशेष पर्व के लिए “खाओसा” ने आइटम तैयार किए गए हैं। इसके अलावा इस पर्व के लिए स्पेशल बंगाली मिठाइयां, शुद्ध देसी घी की मिठाइयां, शुद्ध मावे से निर्मित मिठाइयां, शुद्ध छैने की मिठाइयां भी खास तौर से तैयार की गई है। साथ ही प्रीमियम क्वालिटी की कुकीज की एक वृहद रेंज बीकानेरवासियों के लिए उपलब्ध कराई जा रही है। देशी घी की मिठाइयों में मोती पाक, दिलखुशाल, दाल का हलवा, केशर-पिस्ता युक्त स्पेशल गुलाब जामुन, स्पेशल जलेबी, बादाम की बरफी, काजू-केशर की बरफी, काजू के विशेष आइटम भी पर्व को देखते हुए खासतौर पर तैयार किए गए हैं।
शुगर फ्री मिठाइयां और गिफ्ट आइटम
खाओसा में इस बार शुगर फ्री मिठाइयां भी तैयार की गई है। साथ ही त्योहारों पर स्पेशल गिफ्ट आइटम बेहतरीन क्वालिटी और वेरायटी में उपलब्ध कराए जा रहे हैं। निदेशक रावत के अनुसार ग्राहकों की संतुष्टी का खास ध्यान रखा जा रहा है। साथ ही साफ-सफाई और शुद्धता को प्राथमिकता दी जा रही है।