बीकानेर।पिछले 6 सालों से चलता आ रहा कार्यक्रम इस बार सातवें कार्यक्रम का आगज़ गंगाशहर पाबू चौक में हुआ। कार्यक्रम की मुख्य भूमिका चेतक परिवार सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से अनाथ व दिव्यांग बच्चों के लिए कपड़े , खाने का सामान, जूते इत्यादि इकट्ठा किया ।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ के जसपुर के राजा रणविजय सिंह पूर्व राज्यसभा सांसद छत्तीसगढ़, पूज्य सत दाता श्री रामेश्वर नंद जी महाराज, बीकानेर की महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित, पीबीएम अधीक्षक डॉक्टर पी.के. सैनी, डॉ मुकेश वाल्मीकि ( गंगा शहर सिटी हॉस्पिटल इंचार्ज), डॉक्टर अर्पिता गुप्ता,मेघा हर्ष ।
चेतक परिवार के संचालक एडवोकेट नवीन कुमार गहलोत ने बताया कि नए वर्ष की शुरुआत इस कार्यक्रम में सेवा भाव से करते हैं इसमें गंगा शेर और बीकानेर वासियों का संपूर्ण रूप से योगदान मिलता है कार्यक्रम में मंच संचालक महादेव शर्मा ने बताया कि आने वाली नई पीढ़ी को भी कुछ अच्छा सीखने को मिलता है।
सेवा आश्रम से पधारे जो बच्चे देख नहीं सकते, सुन नहीं सकते ,बोल नहीं सकते उन्होंने भी अपनी प्रस्तुति दी।
कार्यक्रम के संयोजक दिनेश गहलोत ने बताया कि हमने इस बार कार्यक्रम में पधारे अतिथि को सम्मान पत्र के साथ एक छोटा सा पौधा भी दिया ताकि पर्यावरण का संदेश भी मिले।
कार्यक्रम के सदस्य नवदीप, दीपक, रवि, भवानी, पुखराज, महेंद्र, शुभम, निशा पिंकी, हैप्पी, दिव्या,कृपा,गोपाल, लखपत मौजूद थे।