नई दिल्ली। जयपुर। होटल द ललित, जयपुर में आयोजित किया गया वी द वूमेन आॅफ राजस्थान द्वारा “वेनरेशन-2023 सीजन 3”, जहां बतौर मुख्य अतिथि बॉलीवुड अभिनेता, सोनू सूद मौजूद रहे। नई दिल्ली से चेतन एडवरटाइजिंग
निदेशक ,सह-संपादक, ब्रांड एंबेसडर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनिल अरोड़ा का परिचय। यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि अनिल अरोड़ा राजस्थान की महिलाओं के प्रतिनिधि के रूप में ‘वेनरेशन’2023’ में हमारे साथ शामिल हुए। उनकी उपस्थिति वास्तव में सशक्तिकरण की भावना का प्रतीक है और हर जगह महिलाओं के लिए प्रेरणा का काम करती है। आइए एक साथ मिलकर एक ऐसी दुनिया की ओर काम करें जहां पुरुष और महिलाएं कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हों, बाधाओं को तोड़ें और समानता को अपनाएं। भव्य आयोजन ‘वेनरेशन’2023’ के लिए अपना निमंत्रण देते हुए खुशी हुई क्षणों का जश्न एकजुट हों और महिलाओं को आगे बढ़ने और चमकने के लिए सशक्त बनाएं! भव्य आयोजन, ‘वेनरेशन’2023’ की उलटी गिनती आधिकारिक तौर पर शुरू जादू से भरी एक असाधारण शाम का गवाह बनने के लिए तैयार क्योंकि हमारे विशेष अतिथि के रूप में अविश्वसनीय सोनू सूद हैं। उनकी निर्विवाद प्रतिभा और करिश्मा से मोहित होने के लिए रहें!
सोनू सूद ने अवार्ड फंक्शन में बताया की उन्होंने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की है और उनका प्लान पापा का बिजनेस संभालना था फिर पता नही कैसे कॉलेज के लास्ट ईयर में उनका रुझान एक्टिंग की तरफ हो गया और वो पहुंच गए सपनों की नगरी मुंबई में जहां से उनका स्ट्रगल शुरू हुआ।
वो कहते है कि जरूरी नही आप हमेशा जो सोचे वही हो, कभी कभी ऊपरवाला आपके लिए उससे बेहतर प्लान बना के रखता है। सोनू सूद ने कहा की आप अपनी जिंदगी की कलम में दुआओं और अच्छाई की स्याही भर दो, आपका नाम पन्नो पे नही आसमान पर लिखा जायेगा और वो खुदको सिर्फ ऊपरवाले का एक जरिया बताते है जो वो बताता गया वो करते गए।