जयपुर, सी स्कीम में स्थित सेन्ट सॉल्जर पब्लिक स्कूल के कक्षा ग्यारहवीं के छात्रों ने कक्षा 12वीं के छात्रों के लिए शुभकामनाओं सहित ” विदाई समारोह ” का आयोजन किया। कक्षा 12 वीं के सभी छात्रों का तिलक लगाकर व पेन देकर भव्य स्वागत किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष , माननीय सरदार अजय पाल सिंह जी, विद्यालय प्रबंधन समिति कोषाध्यक्ष , माननीय सरदार जसबीर सिंह जी एवं विद्यालय प्राचार्या श्रीमती सोनल शर्मा ने की।
कक्षा ग्यारहवीं के छात्रों द्वारा विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर मनोरंजन किया गया ।
कक्षा 12वीं के छात्र व छात्राएं रैंप वॉक मॉडलिंग करते हुए एवं विभिन्न प्रकार के गेम्स खेलते हुए बहुत ही उत्साहित एवं आकर्षक लग रहे थे।
माननीय सरदार अजयपाल सिंह ने सभी छात्रों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि ” वे अपने जीवन के लक्ष्य को प्राप्त कर माता – पिता , शिक्षक एवं विद्यालय का नाम रोशन करे।”
माननीय सरदार जसबीर सिंह ने छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की मंगल कामना करते हुए निरंतर आगे बढ़ने का संदेश दिया।
विद्यालय परिवार की ओर से माननीया मीनाक्षी कुट्टी एवं माननीया दीपा सांघी ने छात्रों को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ देकर विदाई दी।
विद्यालय में बिताएँ क्षणों को सृष्टि कूलवाल ने कविता में संजोया एवं सृष्टि नरुका ने विद्यालय परिसर व विद्यालय के शिक्षकों को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि – ” यहाँ पर सभी छात्रों के सर्वांगीण विकास को ध्यान में रखकर नैतिकता से परिपूर्ण उच्च कोटि की शिक्षा दी जाती है। “
ज्ञानवर्धक प्रश्नोत्तरी के माध्यम से दीपक कुमार ‘ मिस्टर फेयरवेल’ एवं रिषिका शर्मा ” मिस फेयरवेल” चुनी गई। बारहवीं के सभी छात्रों को विद्यालय परिवार ने स्मृति चिह्न के रूप में फोटो फ्रेम एवं कक्षा बारहवी के छात्रों ने विद्यालय को वॉटर डिस्पेंसर उपहार स्वरूप भेंट किया।
विद्यालय प्राचार्या माननीया सोनल शर्मा ने छात्रों को आशीर्वाद देकर मंगल कामना करते हुए छात्र छात्राओं को परीक्षा में धैर्य ,लगन एवं मेहनत के साथ सर्वोत्तम प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया।
कार्यक्रम की समाप्ति पर छात्रों ने प्रीतिभोज का आनंद लिया । विद्यालय में बिताएँ गए क्षणों को याद कर छात्र भाव विभोर हुए ।