जयपुर,। पब्लिक द्वारा सरकार को विभिन्न करों के माध्यम से उपलब्ध कराए गए फंड्स का पब्लिक के हित में उपयोग करने की गारंटी सबसे पहले अरविन्द केजरीवाल ने जनता को दी और केवल गारंटी ही नहीं उन्होंने अपने द्वारा दी गई गारंटी को इंप्लीमेंट भी किया, इसी वजह से पब्लिक ने तीसरी बार दिल्ली में और पहली पंजाब में उनकी सरकार बनाई ।

अब अन्य पार्टियों को पूरा नहीं आधा समझ में आया कि पब्लिक का विश्वास जीतने के लिए गारंटी देनी पड़ती है । इसलिए अब मात्र चुनाव जीतने के लिए अशोक गहलोत भी गारंटी पर गारंटी दिए जा रहे हैं । और भाई नरेन्द्र मोदी भी बार बार राजस्थान आकर गारंटी पर गारंटी दे रहे हैं ।

यह उद्गार प्रकट कर रहे थे आम आदमी पार्टी के जयपुर राजस्थान मीडिया प्रभारी व समाजसेवी एडवोकेट राजेंद्र मोदी, मौका था एक प्रेस वार्ता का जहां राजस्थान चौक के पत्रकार आशीष चौबे व स्वदेश न्यूज चैनल की राखी के प्रश्नों के उत्तर देते हुए मोदी ने कहा कि ये गारंटी तो दे रहे हैं लेकिन भूल रहे हैं कि नकल में भी अक्ल चाहिए । वो कहां से लाओगे, गारंटियों को पूरा कैसे करोगे । ई डी पर पूछे गए प्रश्नों के उत्तर देते हुए वरिष्ठ पत्रकार व आप पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र मोदी ने कहा कि आई टी , सी बी आई सभी स्वतंत्र एजेंसी है, लेकिन काम करती है केंद्र सरकार के अंडर में, जिसका इस्तेमाल भाजपा ने किया है तो कांग्रेस ने भी किया है, बल्कि भाजपा ने ये सब कांग्रेस से ही सीखा है । फिर भी चुनाव डिक्लेयर होने के बाद चुनावी फायदे के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल गलत है, फिर इन्होंने सौ छापे विपक्षियों पर डलवाए तो मात्र एक छापा अडानी पर भी डलवा देते तो पब्लिक को विश्वास हो जाता कि ये एजेंसियां निष्पक्ष काम करती हैं ।