– संपूर्ण देश में लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव बढ़ेगी भाजपा की सीटें

जयपुर। विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता और ऑल इंडिया टेंट डेकोरेटर्स वेलफेयर एसोसिएशन के राष्टृीय अध्यक्ष डॉ. रवि जिंदल ने गुरुवार को विधिवत भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। जिंदल को प्रदेश भाजपा कार्यालय में शपथ दिलाई।
डॉ. जिंदल ने बताया कि वे विगत 25 वर्षों से भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे राष्टृीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा की विचारधारा और रीति -नीति के पक्षधर हैं इसी कारण उन्होंने अब भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। अब वे पार्टी और संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए और अच्छी तरह कार्य कर सकेंगे।

देश के सभी राज्यों में भाजपा की सीटों पर पड़ेगा असर
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में 70 हजार टेंट व्यवसायी हैं और पूरे देश में लगभग 3 करोड़ व्यवसायी हैं। 26 राज्यों में संगठन कार्यशील है। ऐसे में माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव जिंदल द्वारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद भाजपा की सीटों में बढ़ोत्तरी होगी।

-दुबई में किया अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन
डॉ. जिंदल ने 13 से 17 सितंबर तक दुबई में टेंट व्यवसाइयों का एक अंतर्राष्ट्रीय अधिवेशन किया था। इस अधिवेशन में 1150 टेंट व्यवसायी शामिल हुए थे इस अधिवेशन के बाद डां जिंदल की ख्याति अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुँच गई ।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री सी पी जोशी विपक्ष नेता श्री राजेन्द्र राठौड़ राष्ट्रीय महासचिव व राजस्थान प्रभारी श्री अरुण सिंह जी व जयपुर लोकसभा सांसद श्री रामचरण बोहरा उपस्थित थे।

-कई संस्था और संगठनों के महत्वपूर्ण पदों पर कार्यरत

डॉ. जिंदल वर्तमान में आल इंडिया टेंट डेकोरेटर्स वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष के अलावा इंटरनेशनल वैश्य फाउंडेशन के राष्ट्रीय सीनियर उपाध्यक्ष, कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल ट्रेडर्स (केट)के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राजस्थान टेंट डीलर्स किराया व्यवसाय समिति जयपुर के प्रदेश चेयरमैन, ढेहर का बालाजी व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष, अग्रवाल समाज सेवा ट्रस्ट जयपुर के जनरल सेक्रेटरी और फेडरेशन ऑफ राजस्थान ट्रेड एण्ड इंडस्ट्री (FORTI)के चीफ सेक्रेटरी पद के दायित्व का भी निर्वहन कर रहे हैं