Jaipur.न्यू ईयर के अवसर पर होटल लीजर इन ग्रैंड चाणक्य में 31 दिसंबर को गाला डिनर का आयोजन किया जा रहा है! इस अवसर पर होटल के
ई ए एम शान सिद्दीकी ने बताया कि पिछले साल की तरह इस साल भी हम लोग दो इवेंट का आयोजन कर रहे हैं। पहला हमारे बैंक्विट हॉल में है। इसमें अनलिमिटेड बेवरेजेस, लेविस गाला डिनर, राजस्थानी कल्चर फोक डांस, फेमस डीजे, फीमेल एमसी,फन एक्टिविटी और सरप्राइज गिफ्ट!
दूसरा इवेंट हमारे रेस्टोरेंट कैफे विवा में है जिसमें अनलिमिटेड बेवरेज, लेविस गाला डिनर, फन एक्टिविटी, लाइव बैंड और सरप्राइज गिफ्ट.

होटल के जनरल मैनेजर राहुल गिल ने बताया कि पिछले सालों की तरह इस साल भी हम लोग दो इवेंट कर रहे हैं जो की बहुत ही अपर लेवल पर है।
इसमें आपको वर्ल्ड क्लास क्यूज़ीन एंड सर्विसेज देखने को मिलेगा।

सैफ दिनेश सती ने बताया कि हमने 100 से भी ज्यादा व्यंजनों की तैयारी की है।

लीजर इन ग्रांड चाणक्य एक समकालीन 52 कमरों वाला होटल है, जो जयपुर शहर के मध्य में स्थित है। जो भारत के प्रसिद्ध पिंक सिटी का पता लगाने के लिए एक आदर्श आवास विकल्प है। व्यवसाय और विश्राम दोनों के लिए आदर्श रूप से स्थित, यह होटल शहर के आकर्षणों और व्यापारिक जिलों तक आसान पहुँच प्रदान करता है।

लीजर इन ब्रांड एशिया पैसिफिक में सबसे बड़े होटल प्रबंधन समूहों में से एक का एक हिस्सा है, स्टेवेल होल्डिंग्स और इसकी मूल कंपनी प्रिंस होटल्स, जो दुनिया भर में 211 खुले और ऑपरेटिंग होटलों के संयुक्त नेटवर्क में गुणों का एक विविध पोर्टफोलियो प्रदान करता है।

प्रिंस होटल्स एंड रिसॉर्ट्स और स्टेवेल के संयुक्त ब्रांड प्रसाद में द प्रिंस, ग्रांड प्रिंस होटल, पॉलिसी, पार्क रेजिस, प्रिंस होटल, लीजर इन प्लस, प्रिंस स्मार्ट इन और लीजर इन शामिल हैं। प्रत्येक ब्रांड मेहमानों के लिए लक्जरी से लेकर जीवन शैली तक की गुणवत्ता के अनुभव प्रदान करता है।