बीकानेर। जैक्सन एंड कम्पनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनिल गौतम ने बुधवार को बीकानेर में कहा कि किर्लोस्कर जेनसेट पर्यावरण मानकों और ऊर्जा कुशलता को ध्यान में रखकर बनाये गए है। सोलर पावर कारोबार करने वाली बुल पावर एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड को किर्लोस्कर ग्रीन जेनसेट सेगमेंट का अधिकृत डीलर बनाए जाने सम्बन्धी प्रेस कांफ्रेंस में किर्लोस्कर डीजी सेट की उच्चतम तकनीक और मजबूत विशेषताओं पर प्रकाश डालते हुवे गौतम ने बताया कि आने वाले दिनों में कम्पनी नए उत्पाद भी लाएगी।
बुल पावर एनर्जी के फाउंडर तथा चेयरमैन शरद दत्त आचार्य ने बताया कि कम्पनी पिछले 6 वर्षो से पावर डिस्ट्रीब्यूशन का कारोबार कर रही है। बुल पावर एनर्जी के साथ मजबूत साझेदारी के साथ आगे बढ़ने की बात उन्होंने कही।
किर्लोस्कर ऑयल इंजन लिमिटेड के एरिया सेल्स मेनेजर अंकित सक्सेना तथा देबाशीष त्यागी ने किर्लोस्कर समूह और इसकी देश में स्थापित 150 वर्षो के अटूट विश्वास के बार में जानकारी देते हुए बताया किर्लोस्कर जेनसेट शत-प्रतिशत भारत में बना है और यह मेक इन इन्डिया को रिप्रेजेंट करता है।
जैक्सन एंड कंपनी के राजस्थान प्रभारी हेमंत गुप्ता तथा कौशिक त्रिवेदी ने बताया कि किर्लोस्कर जेनसेट उत्पाद तथा सेवाओं में बेहतरीन है तथा वर्तमान में देश में प्रथम रैंक रखता है। इस अवसर पर बुल पावर एनर्जी के निदेशक दिनेश बिश्नोई तथा महेश पारिक ने बताया कि बुल पावर एनर्जी, जैक्सन एंड कंपनी, और किर्लोस्कर ऑयल इंजन लिमिटेड के संयुक्त प्रयासों से हम एनर्जी और पावर के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य करने और अपने ग्राहकों को पूर्ण रूप से संतुष्ठी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर डॉ. चंद्रशेखर श्रीमाली भी मौजूद थे।