पिछले बहुत सारे वर्षों से मेरा एक पेज फेसबुक पर पूनम अंकुर छाबड़ा के नाम से था, जिसका URL (यूआरएल) www.facebook.com/ankurpoonamchhabra है जिसकी एडमिन में ही हूँ इसका मालिकाना हक मेरा ही है।
यह फेसबुक पेज वेरिफाइड है, जिसका मतलब फेसबुक ने यह चेक कर लिया है कि यह प्रोफाइल उसी व्यक्ति का है जिसका नाम प्रोफाइल पर है और वही इसे ऑपरेट कर रहा है उसके बाद उसे कोई दूसरा चला नही सकता हैक नही कर सकता। इस पेज का एडमिन या ओनर मैं ही हूँ। इस पेज पर तीन लाख फॉलोवर व लाइक्स हैं।
फेसबुक ने षडयंत्र पूर्वक मुझे ईमेल भेजा जिसमें लिखा था की फेसबुक आपके पेज पर एडवर्टाइजमेंट चलाना चाहता है जिसके एवज में फेसबुक आपको वीकली पेमेंट करेगा तथा उस पेज के मालिक आप ही रहोगे और आपको सही लगेगा तभी वह आप एडवर्टाइजमेंट पेज पर अपरूव करोगे।
उसके बाद में फेसबुक के एंपलॉयर द्वारा व्हाट्सएप पर समझाया गया और उसकी थोड़ी देर में ही हमारा फेसबुक पेज गायब हो गया। उसके बाद से ना तो फेसबुक कोई जवाब दे रहा है नहीं व्हाट्सएप पर बात करने वाले कोई जवाब दे रहे हैं। उस पेज को पूरी तरीके से छुपा दिया गया है जिस पेज पर मैंने पिछले कई सालों से काम किया उस पेज को अब वह वापस नहीं दे रहे हैं।

अब उसके एवज में फेसबुक हमारे से पैसों की डिमांड कर रहा है
फेसबुक व उसके लोग इस तरीके से फ्रॉड और धोखेबाजी कर रहे हैं लोगों को लूट रहे हैं।

आप सभी से अनुरोध है कि आप अपनी कलम के माध्यम से जनता तक यह संदेश पहुंचाये कि इस तरीके से फेसबुक द्वारा की जा रही धोखाधड़ी के अंदर न फंसे तथा फेसबुक पर आपका डेटा भी सुरक्षित नही है।