जैसलमेर/लाखों की बाईक पर घूमने वाले बाईकर्स ने बच्चों के चेहरों पर लायी मुस्कान , जैसलमेर उतिस्ठा फाउंडेशन एवं हर्ले डेविडसन ने जैसलमेर के पाँच चयनित स्कूलों मेंं बाँटी शिक्षण सामग्री एवं ऊनी वस्त्र
जानी मानी बाईक कम्पनी हर्ले डेविडसन जिसके देशभर मेंं 700 बाईकर्स है उनमें से तकरीबन 500 बाईकर्स जैसलमेर यात्रा पर है और वें लोन्गेवाला युद्ध स्थल तक बाईक रैली का आयोजन कर रहें है जहाँ वें लोन्गेवाला युद्ध मेंं शामिल रहें सैनिकों एवं अधिकारियों से मिलकर तत्कालिन जीत की खुशियाँ बांटेंगे एवं शहीद हुए जवानों को श्रधान्जली देंगे ।

इनमें से पाँच बाईकर्स ने जैसलमेर के उतिस्ठा फाउंडेशन की फाउंडर मेघना सिँह एवं विक्रम सिँह नाचना के साथ मिलकर कु़छ नया करने का सोचा जिसमें तय हुआ कि स्कूल के बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लायी जाऐ । इसी कड़ी मेंं आज जैसलमेर की सन्तुराम ढाणी स्थित उच्च प्राथमिक विधालय मेंं 116 बच्चों को शिक्षण सामग्री किट और ऊनी वस्त्र भेंट किये । बच्चें यह उपहार पाकर खुशी से झूम उठे और हर्ले डेविडसन बाईक मेंं लगे म्यूजिक सिस्टम पर चल रहें संगीत पर नाचने लगे । इस अवसर पर बच्चों के साथ ग्रामीणों एवं स्कूल स्टाफ ने 50 लाख की हर्ले डेविडसन बाईक के साथ फोटो भी खिंचवाए ।
धर्मेन्द्र प्रजापत , जैसलमेर,