_पिता के साथ मारपीट का आरोप, पार्टी के नेताओं में आक्रोश,

_बोले- तजिंदर पाल सिंह बग्गा से केजरीवाल इतना डर गए


चंडीगढ़। दिल्ली में बीजेपी यूथ के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि पंजाब पुलिस के कई जवान शुक्रवार सुबह अचानक तजिंदर पाल सिंह बग्गा के आवास पर पहुंचे और उन्हें पकड़कर ले गए। बताया यह भी जाता है कि इस दौरान तजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता ने जब पंजाब पुलिस के जवानों से बातचीत की तो उनके साथ मारपीट जैसा व्यवहार किया गया। तजिंदर पाल सिंह बग्गा के बूढ़े पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने पंजाब पुलिस पर उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया है। प्रीतपाल सिंह बग्गा का कहना है कि उनके साथ धक्का-मुक्की करते हुए उनके चेहरे पर पंजाब पुलिस ने हमला किया।
केजरीवाल पर बयानबाजी को लेकर हुई गिरफ्तारी!
तजिंदर पाल सिंह बग्गा को आम आदमी पार्टी सुप्रीमो केजरीवाल पर बयानबाजी को लेकर गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने केजरीवाल को लेकर आपत्तिजनक बयानबाजी की है। बता दें कि, तजिंदर पाल सिंह बग्गा अक्सर केजरीवाल पर हमला बोलते नजर आते हैं।
भाजपा नेताओं में आक्रोश!
तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी से भाजपा के नेताओं में आक्रोश की लहर दौड़ गई है। भाजपा नेताओं का कहना है कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा से केजरीवाल इतना डर गए कि पंजाब पुलिस का सहारा लेकर उन्हें गिरफ्तार करवा दिया। लेकिन केजरीवाल ध्यान रखे कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा को वह डरा नहीं पायेंगे।
भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने बोला हमला!
दिल्ली से भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा- ”तजिंदर बग्गा एक सच्चा सरदार है, अरविंद केजरीवाल एक सच्चे सरदार से डर गए। पंजाब की पुलिस का इस्तेमाल केजरीवाल के पर्सनल नाराजगी, पर्सनल खुन्नस को निपटाने के लिए किया जा रहा है। ये पंजाब का, पंजाब के जनादेश का अपमान है। तजिंदर बग्गा के साथ आज सारा देश खड़ा है।” कपिल मिश्रा ने कहा कि तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए लेकिन ध्यान रहे कि तजिंदर बग्गा को ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता है। केजरीवाल को एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों ? वहीं आगे कपिल मिश्रा ने कहा कि तजिंदर बग्गा के बूढ़े पिताजी के साथ भी मारपीट की गई, उनके मुंह पर पंच मारा गया। ये पुलिस की वर्दी में गुंडे भेजे गए क्या? ये गिरफ्तारी या अपहरण? वहीं भाजपा आईटी सेल इंचार्ज अरुण यादव ने कहा कि तजिंदर बग्गा से डरे केजरीवाल अब कायर की तरह पंजाब पुलिस का सहारा ले रहे हैं। अरुण यादव ने इस मामले में गृह मंत्री अमित शाह से संज्ञान लेने की अपील की। यादव ने कहा कि तजिंदर बग्गा भाई को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, गृह मंत्री अमित शाह इस मामले में संज्ञान लें। वहीं, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता का कहना है कि तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने अवैध रूप से पकड़ा है। पंजाब पुलिस ने उनके पिता के साथ मारपीट की। केजरीवाल की हिटलर जैसी हरकत की कीमत उन्हें चुकानी पड़ेगी। केजरीवाल के निर्देश पर ही काम कर रही है पंजाब पुलिस।