-नागपाल की कार से चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य काबू
-कुछ बरामदगी हो गई, कुछ होगी रिमांड के बाद : एसपीडी जसबीर सिंह

अबोहर, 15 नवम्बर। एसपीडी जसबीर सिंह ने बताया कि विवाह शादियों में बच्चों को अच्छे कपडे परा कर वहो से चोरी कराने वाले गैंग को काबू करने में सफलता हासिल की है। विगत माह हनुमानगढ रोड़ स्थित जिम के बाहर से राहुल नागपाल पुत्र राज कुमार नागपाल निवासी सरकुलर रोड की एक कार का शीशा तोडकर उसमें से नगदी, मोबाईल, व अन्य कीमती सामान चुराए जाने के मामले में थाना नंबर 2 की पुलिस ने युवकों को काबू करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने दो युवकों के पास से सवा लाख की कीमत का आईफोन और हैराईन भी बरामद की है।
इस संबंध में आज एसपी कार्यालय में बुलाई गई प्रेस कान्फें्रस के दौरान एसपीडीजसबीर सिंह, एस पी मनजीत सिंह, डीएसपी राहुल भारद्वाज ने बताया कि फाजिल्का पुलिस ने मैरिज पैलेसों के बाहर से नगदी व गहने चुराने वाले गैंक को काबू करने में सफलता हासिल की है। वहीं सिटी 2 की पुलिस ने चार अरोपियों को उस समय काबू करने मेंं सफलता हासिल की जब वे किसी अन्य वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

इनकी पहचान रोहित, कृष्णा, राहुल व विशाल के रूप में हुई है। राहुल के पास से सवा लाख रूपए की कीमत का एक आईफोन 11 और कृष्णा के पास से 10 ग्राम हैरोईन बरामद हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इन युवकों ने पूछताछ में बताया है कि वे हैरोईन के नशा करने के आदी है और नशे की लत को पूरा करने के लिए ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हैं। वे अब तक अनेक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। गौरतलब है कि 19 सितम्बर को सरकुलर रोड निवासी राहुल नागपाल की एक जिम के बाहर खड़ी कार से अज्ञात लुटरों ने कार का शीशा तोडकर उसमें से आईफोन मोबाईल, नगदी व स्पेक्स चुरा ले गए थे। पुलिस ने राहुल के बयान पर भांदस की धारा 379 के तहत मुकदमा नंबर 115 दर्ज किया था। एसपीडी ने बताया कि सभी आरेापियों को अदालत मे ंपेश कर पुसिल रिमांड पर लिया जाएगा और इनसे गहरी पूछताछ की जाएगी। लूटपाट करने वाले गिरोह के कई शहरो में मामले दर्ज हैं। अभी कुछ सदस्य फरार बताए जा रहे हैं।