-अब नहीं सहेगा वैश्य व्यापारी – कोठारी
-करणी इंडस्ट्रीज़ एसोसियेसन के व्यवसायीयों ने दिलाया पूर्ण सहयोग का भरोसा

बीकानेर।अन्तरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन जिला बीकानेर की ओर से नो सितंबर को हंसा गेस्ट हाउस, बीकानेर में वैश्य व्यापारी महासम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसको लेकर शुक्रवार को करणी औद्योगिक क्षेत्र के व्यापारियों द्वारा एक कार्यक्रम रखा गया इस मौके पर व्यवसायी , करणी इंडस्ट्रीज़ एसोसियेसन के अध्यक्ष महेश कोठारी ने कहा की चुनाव हो या कोई भी सरकारी कार्यक्रम यहाँ तक की त्योंहार के मौके पर भी व्यापारी को परेशान होना पड़ता है। जिसकी कोई सुनवाई नहीं होती हमें एकजुट होकर अपनी बात को प्रशासन के आगे रखनी होगी । भामाशाह , व्यवसायी बृजमोहन चाँडक ने कहा कि आज प्रशासन से सहयोग ,सुरक्षा और संरक्षण ये तीनों व्यापारी को व्यापार को बढ़ाने के लिए जरूरी है पर वैश्य व्यापारी को नहीं मिल रहा । युवा व्यवसायी संजय राठी ने कहा की व्यापारियों की बात को शासन तक पहुंचाने के लिए कोई सस्क्त मंच नहीं पर इस बार बीकानेर में महासम्मेलन आयोजित किया जा रहा है जिससे व्यापारियों में एक जोश है।

जिला महामंत्री विजय बाफना ने बताया कि इस सम्मेलन में सभी तरह के व्यापारी थोक , खुदरा , निर्माता , सहित व्यवसाय से जुड़े हर प्रकार का व्यापारी जो वैश्य समाज का हो वो शामिल होंगे। इसके लिए अभी व्यापारियों से सम्पर्क किया जा रहा है। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस कार्यक्रम में शामिल हो सके।

इस कार्यक्रम में हर व्यापारी ने अपने व्यवसाय से जुड़ी समस्या से अवगत करवाया।उधोग संघ के पूर्व अध्यक्ष सुभाष मित्तल रानीबजार उधोग संघ के सचिव कमल बोथरा , युवा व्यवसायीं महेश मुँदडा , विनोद धानुक ,किशन लोहिया ,, कमल चाँडक, नवनीत दम्मानी , नवनीत मूँदडा मनीष बिहानी , नवीन खण्डेलवाल , हरिनारायण राठी , दीपक बिहानी , मोहित राठी , गौरी शंकर सोमानी , जितेंद्र बैद , अनिल राठी , जितेश बुच्चा , पारस जैन , देवानंद सोमानी , आदि उपस्थित रहें और सभी ने हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया