– नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने गये और गांव वासियों को दे दी सुविधाओं के लिए एक एम्बुलेंस

पाली।पाली जिले के गाँव पुख्तारी में ब्रह्मलिन गौसेवी संतश्री पदमाराम जी कुलरिया के सुपुत्र एक शादी समारोह में गयें और गांव के हालात देखकर गाँव को एक एम्बुलेंस की दे दी सौगात ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पाली जिले के पुख्तारी ग्राम में कल वरदाराम सुथार सायल परिवार में महाराष्ट्र के एनसीपी नेता पुखराज वी सुथार के भतिजे मुकेश संग डिम्पल की शादी समारोह में आशीर्वाद देने पहुंचे ब्रह्मलिन संतश्री पदमाराम जी कुलरिया के जानें मानें भामाशाह पुत्र कानाराम शंकरलाल व धर्मचंद कुलरिया ने गाँव के नागरिकों का अथाह प्यार और स्नेह को देखकर उनको आए दिन होने वाली चिकित्सा को लेकर पीडितो की समस्याओं से निजात देते हुए गाँव वासियों को एक एम्बुलेंस देने की घोषणा कर दी ।
इस अवसर पर शंकरलाल कुलरिया ने कहाँ की पाली बहुत दूर है और यहां आने में इतनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है तो फिर एक पीडित कैसे शहर पहुँच पाते है , हमारे पिताजी संतश्री पदमाराम जी ने जो सेवा का दीपक प्रज्ज्वलित किया है उसे हम कोशिश करते है की वो सेवा का दीपक प्रज्ज्वलित रहें और जग में उजाला करते चले । आज हम जो कुछ भी है उन्हीं की देन है उनके किए पुण्य कामों की वजह से है और गौमाता के आशीर्वाद से है । इस अवसर पर पाली जिले के पुलिस कप्तान राजन दुष्यंत ने वर वधु को आशीर्वाद देने के साथ ही गौसेवी संतश्री पदमाराम जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहाँ की सेवा पूण्य और दान पुण्य क्या होता है यह पदमाराम जी के कुलरिया परिवार से सीखना चाहिए, दुष्यंत ने कहाँ की बीना लालच के हर साल करोडों रुपयों का दान करने वालें ऐसे महान विभूति के पुत्रों कानाराम ,शंकरलाल व धर्मचंद कुलरिया का कोटि कोटि धन्यवाद।

आशीर्वाद समारोह में महाराष्ट्र कांग्रेस के युवा नेता संजय बुडल ने शादी समारोह के दौरान संतश्री पदमाराम जी कुलरिया के पुत्रों द्वारा की गई एम्बुलेंस की घोषणा पर कुलरिया परिवार का आभार जताया ,पाली के पूर्व विधायक भीमराज भाटी ,धुंधाड़ा सरपंच सुजाराम पटेल, पिपरली सरपंच नाथूसिंह, ढिडस सरपंच राजेंद्रसिंह, गेलावास सरपंच भेरूसिंह जोधा, गजेन्द्र बरड़वा, सम्पत जांगिड़, शंकर जांगिड़ , जिला भाजपा महामंत्री मनिराम सुथार ,बडोदा के युवा उद्योगपति सुमेरमल सुथार , सिरेमल कुलरिया , एवं राजस्थान के प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता राज जाँगिड ने भी ब्रह्मलिन संतश्री पदमाराम जी कुलरिया के पुत्रों की भूरी भूरी प्रशंसा की । पुख्तारी गाँव में ग्रामवासियों कुलरिया बंधुओं का ढोल नगाडो से भव्य स्वागत किया।