-तेजस्वी की सभा में भीड़ त्रिवेणीगंज में बढ़ा सकती है एनडीए उम्मीदवार की चिंता

बिहार(सुपौल)-(ब्यूरों)-बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार एनडीए बनाम महागठबंधन का मुकाबला दिलचस्प होता दिख रहा है। महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव की सभा में भीड़ बदलाव की बयार है।तेजस्वी मंगलवार को जिले की त्रिवेणीगंज विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने राजद के प्रत्याशी संतोष कुमार सरदार के लिए वोट मांगे। चारों तरफ नारों की गूंज- इस बार तेज रफ्तार, तेजस्वी सरकार। सभा में कोरोना का कोई डर नहीं, न ही निर्धारित दिशानिर्देश का ध्यान। सभा में भीड़ देख तेजस्वी यादव गदगद नजर आए। लोगों से खचाखच भरा पूरा मैदान पार्टी के झंडों से रंगा नजर आ रहा था। सभा में आए लोगों का उत्साह भी देखते ही बन रहा था। मंच के सामने से हर युवा तेजस्वी को अपने मोबाइल में कैद करना चाहता था।भीड़ से उत्साहित जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने एनडीए पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि उनके लिए महंगाई डायन थी, अब ‘भौजाई’ बन गई है। उन्होंने कहा कि 10 नवंबर को नीतीश कुमार की विदाई तय है।त्रिवेणीगंज के विज्ञान महाविद्यालय के मैदान में चुनावी सभा संबोधित करने पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि 10 नवंबर को नीतीश कुमार की विदाई करके 10 लाख युवाओं को रोजगार देने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।उन्होंने कहा कि ये चुनाव नहीं, बेरोजगारी भगाने का अभियान है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने कुछ नहीं दिया।बिहार को सिर्फ लूटने का काम किया गया है। उन्होंने आरजेडी प्रत्याशी संतोष सरदार को भारी बहुमत से जिताने की अपील की.

नियोजित शिक्षकों को समान काम के बदले समान वेतन देंगे-

तेजस्वी यादव ने कहा कि आंगनबाड़ी और जीविका दीदियों का मानदेय दोगुना करते हुए उन्हें नियमित किया जायेगा। नियोजित शिक्षकों को समान काम के बदले समान वेतन देंगे. साथ ही किसानों के सभी ऋण माफ कर देंगे।वृद्धा-विधवा पेंशन 400 से बढ़ाकर 1000 रुपए की जायेगी. अगर आपको गरीबों का हक दिलाना है. मजदूर-किसान की सरकार बनानी है. तो एकजुट रह कर मतदान करें।

बैरिकेडिंग तोड़ तेजस्वी के पास पहुंची बेकाबू भीड़-

महाविद्यालय मैदान में उमड़ी भीड़ अचानक बेकाबू हो गई।बैरिकेडिंग तोड़ तेजस्वी की ओर बढ़ती भीड़ को रोकने में पुलिस प्रशासन के पसीने छूट गए।इसके बाद भी बड़ी संख्या में लोग तेजस्वी के पास जा पहुंचे, जिन्हें पुलिस ने खदेड़ दिया।रैली में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ीं.