Shubhendu Adhikari

OmExpress News / Kolkata / पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Elections 2021) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। भगवा पार्टी ने नंदीग्राम विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी को मैदान में उतारा है।(Suevendhu Adhikari Assured to Win)

लड़ाई नंदीग्राम से नहीं है, लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है : अधिकारी

टिकट मिलने के बाद इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि उन्हें 200 प्रतिशत उम्मीद है कि 50,000 से अधिक मतों के अंतर से ‘दीदी’ को हराएंगे। नंदीग्राम से टिकट मिलने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, अधिकारी ने कहा, “लड़ाई नंदीग्राम से नहीं है। लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है। बंगाल में एक मजबूत सत्ता-विरोधी लहर है।”

Omnivice IT Solutions

उन्होंने कहा,, “पश्चिम बंगाल सरकार हर चीज पर विफल रही है। कोई उद्योग नहीं। कोई विकास कार्य नहीं। लोगों को बदलाव की जरूरत है। पश्चिम बंगाल भी बदलाव चाहता है। नंदीग्राम भी बदलाव चाहता है।” शुभेंदु अधिकारी ने कहा, “मैं 200 प्रतिशत आश्वस्त हूं। यह व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, यह भाजपा के बैनर तले एक सामूहिक लड़ाई है।”

दीदी को पराजित करने की स्थिति में अधिकारी भाजपा में मुख्यमंत्री का चेहरा हो सकते हैं

अधिकारी ने कहा कि भाजपा आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में भारी अंतर से जीत हासिल करेगी। नंदीग्राम तृणमूल कांग्रेस का पारंपरिक गढ़ नहीं है। उन्होंने कहा कि 2007 के नंदीग्राम आंदोलन से पहले यहां वामपंथी का एक मजबूत आधार था।” अधिकारी ने भी टीएमसी के इस आरोप का जवाब दिया कि उन्होंने पार्टी को धोखा दिया है। उन्होंने कहा, “भाजपा एक निजी सीमित पार्टी नहीं है। यह एक अनुशासित पार्टी, संगठित पार्टी, कैडर आधारित पार्टी है।”

Mahhi School Bikaner

बंगाल में ममता बनर्जी को पराजित करने की स्थिति में वह भाजपा में मुख्यमंत्री का चेहरा हो सकते हैं, इसकी अटकलों पर प्रतिक्रिया करते हुए, शुभेंदु अधिकारी ने कहा, “पार्टी के सदस्य के लिए इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं है। पार्टी फैसला करेगी।”