-शूटर गुलाम की भी मौत, गुड्डू मुस्लिम को भी पुलीस ने घेरा

झांसी।उमेश पाल हत्याकांड में फ़रार चल रहे माफ़िया अतीक के बेटे असद और उसके सहयोगी गुलाम मोहम्मद को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. साथ ही यह एनकांउटर झांसी में किया गया.
उधर यूपी से एक और ख़बर मिली है गुड्डू मुस्लिम को भी पुलीस ने घेरा, यह भी उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य भूमिका में शामिल था.
एनकाउंटर को लेकर यूपी पुलिस ने बताया कि असद, शूटर गुलाम मोहम्मद दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वॉन्टेड थे. साथ ही दोनों आरोपियों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था. इसी के साथ एसटीएफ ने दावा किया है कि इनके पास से विदेशी हथियार बरामद हुए हैं.
एसटीएफ ने बताया कि जब दोनों की घेराबंदी की जा रही थी, उस दौरान असद अहमद और गुलाम मोहम्मद फायरिंग करने लगे. इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों पर गोली चला दी. वहीं एसटीएफ के एडीजी ने इस एनकाउंटर को बड़ी कामयाबी बताते हुए कहा कि हमारी टीम इन दोनों के पीछे पिछले डेढ़ महीने से लगी हुई थी.
वहीं दूसरी ओर एनकांउटर की खबर के बाद अतीक अहमद को एक बड़ा झटका लगा है और वह प्रयागराज स्थित कोर्ट रूम में गश खाकर बैठ गया.
साथ ही एनकाउंटर के बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ इस पर प्रतिक्रिया देते हुए यूपी एसटीएफ की सराहना की है.
यह यूपी पुलिस क लिए किसी बड़ी सफलता से कम नहीं हैं। इस मामले में दोनों आरोपी पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। यह एनकांउटर झांसी में हुआ है। यूपी एस टी एफ का दावा है कि, इनके पास से विदेशी हथियार बरामद हुए हैं। एसटीएफ ने जानकारी दी और बताया कि, ”अतीक अहमद का बेटा असद और मकसूदन का बेटा गुलाम झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ की टीम के साथ मुठभेड़ में मारा गया।

– यूपी पुलिस ने दी जानकारी :

इस एनकाउंटर को लेकर यूपी पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘उमेश पाल हत्याकांड में वॉन्टेड असद पुत्र अतीक अहमद और गुलाम पुत्र मकसूदन, दोनों प्रयागराज के थे। इन दोनों ने आरोपियों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। झांसी में DSP नवेंदु और DSP विमल के नेतृत्व में UPSTF टीम के साथ एनकाउंटर में दोनों मारे गए गए हैं। यूपी पुलिस के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्‍यवस्‍था) प्रशांत कुमार ने एनकाउंटर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि, ‘माफिया एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद का बेटा असद और शूटर गुलाम झांसी में उत्तर पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। झांसी के बड़ा थाना क्षेत्र के पारीक्षा में यह एनकाउंटर हुआ।’