– युवकों से करीब 150- 200 एटीएम कार्ड बरामद

आगरा, (राजेश तोमर )। आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र के अंतर्गत आगरा- दिल्ली हाईवे पर स्थित इंडिया वन एटीएम के केबिन में घुस छह संदिग्ध युवक कैश निकाल रहे थे।कि तभी युवकों की गतिविधियों को देख रहे दुकानदारों को शक होने पर मौके पर पहुंच तीन युवकों को धर दबोचा। मामला देख उनके साथ के तीन युवक मौका पाकर कार लेकर फरार हो गए। पकड़े गए तीनो युवकों से करीब 150- 200 एटीएम कार्ड देख दंग रह गए व तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस को लोगों ने तीनाें संदिग्ध युवकों पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस पूछताछ में जुटी है आशंका जताई जा रही है। कि पकड़े गए युवक किसी बड़े गैंग के तो नही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला एत्मादपुर के आगरा दिल्ली हाइवे स्थित कुबेरपुर चौराहा पर लगे इंडिया वन एटीएम का है। जहां गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे एटीएम के केबिन में एक साथ छह युवक घुसे। उसी वक्त एक स्थानीय दुकानदार वहां से कैश निकालने पहुंचा। व बाहर खड़ा होकर संदिग्ध युवकों की हरकतों को देख रहा था जोकि अंदर घुसे युवक एटीएम कार्ड को बदल बदलकर बार-बार कैश निकालने की कोशिश में जुटे थे। कि तभी बाहर खड़े स्थानीय दुकानदार ने आसपास के लोगों को बुलाकर युवको की सारी बात बताई। तो सभी ने एक जुट हो अंदर घुसकर युवकों से पूछताछ की तो युवक हड़बड़ा गए और उनमें से तीन युवक बाहर की ओर दौड़े व रोड़ पर खड़ी कार में बैठ फरार हो गए। उनकी इस हरकत से लोगो को समझते देर नही लगी औऱ एटीएम की केबिन से तीनो युवकों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। व उनके पास मिले बैग की तलाशी ली तो सभी दंग रह गए।बेग में करीब 150 से 200 एटीएम कार्ड रखे थे।
मामले को गम्भीरता से लेते तत्काल स्थानीय लाेगों ने पुलिस को बुलाकर तीनों युवकों को सौंप दिया। पकड़े गए युवकों की उम्र 20-25 वर्ष के बीच बताई जा रही है। पुलिस की टीम तीनों संदिग्ध युवकों को थाना एत्मादपुर ले गई जहा उनसे पूछताछ की जा रही है। आशंका जताई गई है कि पकड़े गए युवक किसी बड़ा गैंग के सदस्य है।

*इंस्पेक्टर एत्मादपुर अनुज कुमार*

पकड़े गए तीनो संदिग्धों के बारे में इंस्पेक्टर एत्मादपुर अनुज कुमार सैनी ने बताया कि पकड़े गए युवकों से अभी पूछताछ की जा रही है। व मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है