-व्यवसायी को बंधक बनाकर मारपीट की, झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 30 हजार रुपये, मोबाइल और स्कूटी लुटे

नागौर ,(दिनेश शर्मा “अधिकारी”)। मकान दिखाने का बहाना बनाकर एक व्यवसाई को घर बुलाने के बाद बंधक बनाकर मारपीट करने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 1 लाख रुपये की मांग करने के बाद 30 हजार रुपये, स्कूटी और मोबाइल लूटने के आरोप में थाना कोतवाली पुलिस ने सीकर की रहने वाली युवती समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर एक नाबालिक को निरुद्ध किया है।
नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि घोसीवाड़ा निवासी व्यवसाई संजय खत्री (50) ने 22 मार्च को थाना कोतवाली में एक रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि निशा नाम की एक युवती किराये का मकान दिखाने के बहाने घर ले गई ओर साथियों के साथ मिलकर बंधक बनाकर मारपीट की। झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 1 लाख रुपये की मांग के बाद 30 हजार रुपये, स्कूटी एवं मोबाइल लूट लिये।
रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा के निर्देशन, सीओ विनोद कुमार सीपा के सुपरविजन एवं थानाधिकारी बृजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कोतवाली थाने से टीम गठित की गई। गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई कर मामले में आरोपी युवती संतोष उर्फ निशा पत्नी भवाना राम जाट (24) निवासी मंगलपुरा थाना चितावा नागौर हाल राणीसर बास सीकर एवं उसके एक साथी अजय पाल सिंह उर्फ अजय उर्फ अज्जू बना पुत्र किशन सिंह (19) निवासी मुण्डवाडा थाना सदर सीकर को गिरफ्तार कर एक नाबालिक को निरुद्ध किया है।
————-