बीकानेर । जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियाँ द्वारा गठित व डायरेक्ट सुपरविजन में कार्य कर रही जिला पुलिस स्पेशल टीम (DST) के डीवाईएसपी ईश्वर सिंह ने बताया कि सोमवार को मुखबिर से खुफिया इनपुट मिला कि पंजाब के तस्कर बीकानेर की शहर की सीमा में से होते हुवे पंजाब जा रहे है, इस पर डीएसटी टीम के सदस्यों जयकुमार उनि,बिट्टु कुमार कानि,मुकेश, धारासिह द्वारा खुफिया सूचना के आधार पर जाँच पड़ताल शुरू कर तस्करों की लोकेशन पता लगाना शुरू किया ।

इस दौरान तस्करों की लोकेशन गंगानगर चौराहा के आसपास होने की मिली, इस पर तुरंत सदर थाना पुलिस को इत्तला दी गई । जिस पर डीएसटी टीम व सदर थानाधिकारी मय पुलिस फोर्स ने कार्यवाही करते हुवे घेरा देकर गंगानगर चौराहा के पास पंजाब के तस्कर को दबोच लिया । आरोपी तस्कर की तलाशी में उसके कब्जे से 780 अवैध नशीली गोलिया व 3 किलो 800 ग्राम अवैध पीसा हुआ डोडा-पोस्त चुरा जब्त किया गया ।

पकड़े गए पंजाब के तस्कर की पहचान सुखविन्द्र सिंह पुत्र बलविन्द्र सिंह जाति रायसिख उम्र 22 साल निवासी सीढ फार्म पक्का अबोहर फाजिल्का के रूप में हुई है ।

डीएसटी के डीवाईएसपी ईश्वर सिंह ने बताया पुलिस टीम आरोपी तस्कर से कड़ी पूछताछ कर रही है कि इतनी मात्रा में अवैध नशीली गोलिया व अवैध डोडा-पोस्त चुरा कहाँ से खरीद कर लाया व किसे और कंहा सप्लाई करने जा रहा था । वंही इसके साथ पंजाब पुलिस से भी आरोपी तस्कर के बारे में उसके पिछले क्राइम रिकॉर्ड के सम्बंध में जानकारी जुटाई जा रही है ।