बीकानेर में अवैध डोडा पोस्त सहित तीन गिरफ्तार 34 किलो डोडा जप्त, बीकानेर में मादक पदार्थों की तस्‍करी करने वालों के खिलाफ चल रहे जिला पुलिस के अभियान के तहत बुधवार को नोखा व पांचू थाना पुलिस ने जिला पुलिस की विशेष टीम के सहयोग से 34 किलो अवैध डोडा पोस्‍त के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

नोखा में पुलिस ने 22 किलो अवैध डोडा पोस्‍त के साथ नागौर जिले के भोजास गांव मूल के हाल नोखा में गांव चरकडा निवासी 33 वर्षीय पदमाराम जाट पुत्र घेवरराम तथा नोखा के कंवलीसर गांव के निवासी 22 वर्षीय मुख्‍तयार अली पुत्र मंजूर खां को तथा पांचू थाना पुलिस ने पांचू की पिपलिया ढाणी निवासी 26 वर्षीय श्‍यामसुन्‍दर सिहाग पुत्र मूलाराम बिश्‍नोई को 12 किलो अवैध डोडा पोस्‍त के साथ गिरफ्तार किया है।

नोखा थानाधिकारी अरविन्‍द सिंह शेखावत ने बताया कि नोखा में हुई कार्रवाई में हैड कांस्‍टेबल बलवान सिंह, कांस्‍टेबल रामेश्‍वरलाल, प्रमाराम, ड्राइवर ने गश्‍त के दौरान आरोपियों को प्‍लास्टिक के कटटो में डोडा पोस्‍त लाते पकडा। वहीं पांचू में जिला पुलिस टीम डीएसटी के प्रभारी ईश्‍वर सिंह के फीडबैक के सहयोग से पांचू थाना पुलिस के एक आरोपी को पकडा।

पुलिस आरोपियों कसे पूछताछ कर रही है क वे इतनी मात्रा में डोडा पोस्‍त कहां से लाये और किसे देने जा रहे थे।