महिलाएं व्यापार और उधोगों से दुनियाभर में बना रही पहचान – सुथार

उदयपुर। फेडरेशन ऑफ राजस्थान ट्रेड एण्ड इंडस्ट्री (फोर्टी) उदयपुर में वुमन विंग की घोषणा करते हुए राजस्थान फोर्टी ब्रांचेज चैयरमेन प्रवीण सुथार ने कहा कि आज व्यापार और उधोगों में महिलाओं की भागीदारी बढ़ती जा रही और देश को मजबूत बनाने में हमेशा कदम से कदम मिला के चलती है महिलाएं दुनियाभर में बना रही अपनी पहचान
फोर्टी उदयपुर वुमेन विंग में अध्यक्ष शिखा सिंहल, जनरल सेक्रेटरी डॉ हर्षा कुमावत, उपाध्यक्ष शिखा मोटावत, जॉइंट सेक्रेटरी डॉ सोनू जैन, एडवाइज नीता पँवार को नियुक्त किया।
जनरल सेक्रेटरी डॉ हर्षा कुमावत ने कहा कि उदयपुर में फोर्टी वुमन विंग की स्थापना का उद्देश्य है कि उदयपुर की महिला उधमियों की आवाज, पहचान एवं कार्य की मेहनत को प्रदेश और देश स्तर तक पहुँचना हैं
लोटस हाई टेक इंडस्ट्रीज की महाप्रबंधक भानुप्रिया जैन के साथ मौजूद वुमेन विंग उदयपुर की अन्य सदस्य निवेदिता त्रिवेदी, डॉ रेखा सोनी, सोनल कालरा, रिया शाह, भावना परिहार, लविका सिंघवी, स्वाति दुरगावत, मनीषा परिहार आदि।
अध्यक्ष शिखा सिंहल ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह 17 मार्च को उदयपुर में रखा है जिससे शहर की कई विभिन्न क्षेत्रों में अग्रणी कार्य कर रही महिलाओं को फोर्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल के हाथों पुरस्कृत भी किया जायेगा।