आगरा।बाह विधानसभा प्रत्याशी कांग्रेस प्रत्याशी मनोज दीक्षित के चुनाव कार्यालय नदगमा रोड चिलर के सामने वरिष्ठ समाजसेवी श्री बाल किशन बिधौलिया ने उद्घाटन किया।
मनोज दीक्षित ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह वक्त आप लोगों की मान सम्मान को बचाने के लिए चुनौती है चुनाब हम सभी लोगों के लिए परीक्षा की घड़ी होती है और इस परीक्षा में हम सबको पास होना है जनता का मुझे भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है और आप सभी के सहयोग से बाह विधानसभा में बदलाव निश्चित होगा। मेरी प्राथमिकता वाह को जिला बनाना है मैंने अपना एक क्षेत्रीय घोषणा पत्र बनाया है इसमें मैंने प्रतिज्ञाएं की हैं जो इस क्षेत्र के विकास के लिए आवश्यक है आज तक जितने भी सांसद विधायक जनप्रतिनिधियों बने हैं वह केवल जनता को धोखा देकर चुनावी वायदे कर बन जाते हैं उसके बाद भूल जाते हैं।
मुझे आपका सहयोग मिला तो मैं इस क्षेत्र की तस्वीर बदल दूंगी यहां जो मैंने प्रतिज्ञाएं की है उसे पूरा करने के लिए अपनी जान भी निछावर कर दूंगी आप सभी का सहयोग और जंग समर्थन मिलता रहे तो परिवर्तन निश्चित है। कार्यालय उद्घाटन के समय सर्वश्री बालकिशन बिधौलिया सुरेंद्र शर्मा पूर्व प्रधान अजय पलिया राहुल भैया सचिन राकेश बघवा धीरज परिहार मानवेंद्र सिंह कौशलेंद्र सिंह आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। वही सोमवार को दोपहर 1 बजे केंद्रीय कार्यालय नहाटोली पर मेनिफेस्टो लॉन्च किया जाएगा। उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस का अयोजन किया जाएगा।इस अवसर पर एआईसीसी ऑब्जर्वर श्री भगवान सिंह तोमर और जिलाध्यक्ष श्री राधवेंद्र सिंह मीनू उपस्थित होगे।