– जीतन राम मांझी हुए करोना के शिकार

एस. एन, श्याम /अनमोल कुमार

पटना ।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में आज 6 संक्रमित मिलने से खलबली मच गई। अपने जनता दरबार में क्रोना संक्रमित पाए जाने की खबर सुनते ही मुख्यमंत्री भी अपनी कुर्सी से खड़े हो गए और कुछ देर तक खड़े ही फरियादियों की फरियाद सुनने के बाद जनता दरबार से चले गये।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को जनता दरबार में राज्य के विभिन्न जिलों से आए फरियादियों की फरियाद सुन रहे थे मुख्यमंत्री के पास पहुंचने के पूर्व पहले से आरक्षित कराए गए फरियादियों के कोरोना पॉजिटिव होने की जांच की जा रही थी इसी दरमियान धड़ाधड़ 6व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया। एक साथ आधा दर्जन फरियादियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से जनता दरबार में सनसनी फैल गई ।अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को भी इसकी जानकारी दी ।मुख्यमंत्री ने तत्काल अपनी कुर्सी छोड़ दी और कुछ देर तक खड़े होकर ही कुछ फरियादियों की फरियाद सुनी और बाद में जनता दरबार छोड़कर चले गए ।
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी अपने पूरे परिवार के साथ पॉजिटिव पाए गए।श्री मांझी इस समय पटना छोड़कर गया स्थित अपने गांव में है श्री माझी के साथ ही उनकी पत्नी ,बेटा बहू ,बेटी और पी ए भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ।कुल मिलाकर मांझी के साथ 18 व्यक्ति कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं ।मांझी ने अपने पूरे परिवार के साथ गया स्थित अपने गांव में खुद को आइसोलेट कर लिया है।
बिहार में करोना विस्फोट हो गया है। राजधानी पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के 85 डॉक्टर करोना के शिकार हो गए हैं ।104 डॉक्टरों के टेस्ट कराए गए थे जिसमें पचासी डॉक्टरों के क्रोना संक्रमित मिलने से चिकित्सा जगत में हड़कंप मच गया है।