साहिबाबाद, गाजियाबाद।

रिपोर्ट – अनमोल कुमार

*वसुंधरा फ़ार्म में पूर्वांचली समाज की एक महत्वपूर्ण सभा हुईं एवं सर्व सहमती से निर्णय लिया गया की राष्ट्रहित में योगी जी, मोदी जी के हाथों को मजबूती प्रदान हेतु कमल के फूल पर प्रत्येक परिवार मतदान गम्भीरता पूर्वक करने की शपथ ली।इस सभा का संचालन मुख्य रूप से केदार नन्दन चौधरी, डॉ बिनय बिहारी भैया ,राकेश तिवारी, एस के सिंह, संगीता सिंह पिछले एक हफ्ते से पूर्वांचल समाज के साथियों के साथ लगातार कई बैठक कर इस पूर्वांचल समाज के एकता के मुकाम पर पहुंच एक मुश्त वोट देंने की महत्वपूर्ण निर्णय ली जिसमें सभा के सैकड़ों पूर्वांचल समाज के लोगों ने सहभागिता ली।

इस एकता के मुकाम पर पहुंचाने में बिहार के सुप्रख्यात चिकित्सक पदम् श्री डॉ आर एन सिंह, अन्तराष्ट्रीय अध्यक्ष, विश्व हिन्दू परिषद् की इतिहासीक भूमिका रही हैं। डॉ सिंह एवं शिषनेतागण के निर्देश पर डॉ बिनय बिहारी भैया अपने संगठन सहयोगियों के साथ तूफानी दौरे पर उत्तर प्रदेश के कई विधान सभाओ में बैठक चुनाव प्रचार करेंगे।एव उत्तराखंड में देहरादून, हरिद्वार, पंजाब में लुधियाना, अमृतसर जाकर भाजपा के लिए वोट मांगने की वकालत करेगे, ज्ञात है उपयुक्त शहरों में पूर्वाचली समाज के रहने वाले की संख्या काफी है।
बैठक में स्वतः स्थानीय विधायक मुख्यमंत्री योगी जी के इसी ˈडैमिज्‌ कंट्रोल में आयें गाजियाबाद शहर में आने के कारण अपने बड़े भाई विजय शर्मा स्वतः सभा में आकर हाथजोर पूर्वांचल समाज के साथियों के सम्मान को मजबूती प्रदान की बातें कही ।
डॉ बिनय बिहारी भैया पिछले दिनों पूर्वांचल बन्धुवों के झुठे मुकदमे वापस एवं पूर्वांचल भवन के सुचारू रूप से विधिवत निर्माण के साथ पूर्वाचल समाज के भरपूर सम्मान एवं स्वाभिमान रक्षा हेतु बातें कही।
गाज़ियाबाद जीले के विधान सभा के ˈडैमिज्‌ कंट्रोल में आयें मुख्यमंत्री योगी जी ने घर घर चुनाव प्रचार का शुभारंभ करते हुए पूर्व भाजपा मती सचिदानंद पोखरियाल टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय प्रत्याक्षी को पुनः भाजपा में शामिल की।