नई दिल्ली।वर्ल्ड यूनिवर्सिटी ऑफ डिजाइन (WUD) ने 15 अप्रैल, 2023 को ऑनलाइन मोड में कला और डिजाइन के क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए डब्ल्यूयूडी एप्टीट्यूड टेस्ट (WUDAT) की घोषणा की है। ऑनलाइन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 13 अप्रैल, 2023 है जो विश्वविद्यालय की वेबसाइट:https://worlduniversityofdesign.ac.in/ पर उपलब्ध है।

बहुत ही कम समय में WUD एक अत्यधिक सम्मानित और प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय के रूप में उभरा है, जो डिजाइन के प्रति उत्साही और छात्रों से समान रूप से सम्मान प्राप्त करता है। WUDAT इस अनूठी संस्था का द्वार खोलता है जो प्रतिभा का पोषण करती है और कला, वास्तुकला और डिजाइन के लिए उनके जुनून को जगाती है। यह एक ऐसा मंच है जो छात्रों की रचनात्मकता, महत्वपूर्ण सोच और समस्या को सुलझाने की क्षमता का परीक्षण करता है। परीक्षण को छात्रों की योग्यता का मूल्यांकन करने और क्षेत्र में उच्च शिक्षा प्राप्त करने की उनकी क्षमता की पहचान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर डॉ संजय गुप्ता कहते हैं, “WUD अपने छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और उन्हें कला, वास्तुकला और डिजाइन के क्षेत्र में एक सफल कैरियर के लिए तैयार करता है। उत्कृष्टता की हमारी यात्रा में शामिल होने के लिए प्रतिभाशाली और उत्साही छात्रों का स्वागत करने के लिए तत्पर हैं।”

WUDAT 2023 और WUD में प्रवेश के बारे में अधिक जानकारी के लिए, हमारी वेबसाइट पर जाएँ या प्रवेश टीम से संपर्क करें।