– मुख्यमंत्री भजनलाल ने शोक प्रकट किया 

जयपुर ,राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष 96 वर्षीय हरि शंकर भाभड़ा का गुरुवार को निधन हो गया। सीएम भजनलाल शर्मा ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

 अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने ये जानकारी साझा करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। सीएम ने लिखा, ‘भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य, राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरि शंकर भाभड़ा का निधन प्रदेश की अपूरणीय क्षति है। वह सार्वजनिक जीवन में शुचिता, पारदर्शिता एवं स्पष्टवादिता की प्रतिमूर्ति थे। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने परम धाम में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति!’।

हरिशंकर भाभड़ा पिछले कई दिनों से बीमार थे और उनका जयपुर के रुंगटा अस्पताल में इलाज चल रहा था। देर रात उनका निधन हो गया। 96 साल की उम्र में बीती देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली। भाभड़ा मूल रूप से डीडवाना के निवासी थे। उन्होंने डीडवाना नगर पालिका से ही अपनी राजनीति की शुरुआत की थी। भाभड़ा के निधन से आज शोक की लहर छा गई है। गुरुवार सुबह से ही उनके घर पर लोगों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है।