ओम एक्सप्रेस न्यूज़- बीकानेर।जस्सूसर गेट स्थित बाल गोविन्दम स्कूल द्वारा बीकानेर जिला उद्योग संघ के तत्वावधान में कोरोना वोरियर्स के सम्मान के क्रम में पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह क्रिश्निया एवं सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के उपनिदेशक विकास हर्ष का कोरोना वोरियर्स के रूप में सम्मान किया गया | इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह क्रिश्निया ने बताया कि कोरोना रोकथाम में शहरवासियों का, भामाशाहों का पूरा सहयोग मिला । बीकानेर के नागरिकों द्वारा राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी की पालना कर पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग किया गया जिसके कारण आज बीकानेर में कोरोना काफी नियंत्रण में आ चुका है ।

औद्योगिक, व्यापारिक व सामाजिक संस्थाओं ने मिलकर जिला प्रशासन के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते हुए हर उस जरूरतमंद व्यक्ति की सहायता की जो कोरोना महामारी की चपेट में आ गए थे । साथ ही कृष्णिया ने स्कूल के बच्चों को हमेशा मास्क पहनने एवं दूसरों को भी मास्क पहनने के लिए जागरूक करने का संदेश दिया और शाला प्रबंधन का सम्मान करने हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया ।
इस अवसर पर बीकानेर जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया, ट्रैफिक इंचार्ज प्रदीप चारण, बाल गोविन्दम स्कूल के राज चांडक, मनोज बिहाणी, ममता चांडक, योगिता बिहाणी, स्कूल के स्टाफ व छात्र उपस्थित हुए ।