जयपुर में बिजनेसमैन का किडनैप कर फिरौती मांगने के मामले में तीन युवतियाें समेत 7 आरोपियों को अरेस्ट जयपुर।जयपुर में बिजनेसमैन का किडनैप कर फिरौती मांगने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दो बहनों समेत तीन युवतियों ने किडनैप कर एक करोड़ रुपए लेने की प्लानिंग बनाई थी। शक से बचने के लिए बड़ी ने छोटी बहन का भी कारोबारी के साथ अपहरण करवाया। मामला मुहाना थाना इलाके का है। पुलिस ने तीन युवतियाें समेत 7 आरोपियों को अरेस्ट किया है।

DCP (साउथ) योगेश गोयल ने बताया कि बिजनेसमैन विकास महेन्डा (26) का किडनैप कर फिरौती मांगने के मामले में आरोपी गुड़िया उर्फ गुड्‌डू उर्फ किट्‌टू (20) पुत्री भूपेन्द्र सिंह, उसकी बहन अंजना उर्फ आरोही (24) निवासी नदबई भरतपुर और किरण चौधरी (22) पुत्री रामकिशोर चौधरी निवासी सावरदा दूदू को गिरफ्तार किया। तीनों लड़कियां दादूदयाल नगर मुहाना में रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है।

-बिजनेसमैन को बना रखा था धर्म भाई

अंजना ने बिजनेसमैन विकास को धर्म भाई बना रखा था। विकास पालड़ी मीणा खोह नागोरियान का रहने वाला है। उसका ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है। 25 फरवरी की शाम आरोही ने कॉल कर उसे मिलने बुलाया था। इस दौरान आरोपी की एक सहेली भी साथ थी। घर पर खाना खाने के बाद वह बहन से मिलने मानसरोवर स्थित होटल हयात रेजिडेंसी के सामने पहुंचा। मुख्य रोड पर चाय की दुकान पर गए।

इसके बाद होटल के पास घर पर छोड़ने गया। रात करीब 10:30 बजे लौट कर जैसे ही गाड़ी के पास आया, इतनी देर में 4-5 लोग आए। धक्का देकर कनपटी पर गन लगाकर गाड़ी में पटक लिया। उसके साथ मौजूद अंजना की छोटी बहन गुड़िया का भी किडनैप कर लिया। आंखों पर पट्टी और मुंह पर कपड़ा बांध दिया। रातभर उसकी गर्दन पर गन लगाकर जान से मारने की धमकी देते रहे। चलती गाड़ी में मारपीट की। कहा- तेरे बजरी के डंपर चलते हैं। तेरी 15 दिन से रेकी कर रहे थे।

-1 करोड़ की फिरौती मांगकर पीटा
26 फरवरी की सुबह गाड़ी में किडनैपर्स ने एक करोड़ की फिरौती मांगनी शुरू कर दी। पानी पीने के बहाने विकास ने आंखों की पट्टी खुलवाई। तब उसे साइन बोर्ड पर थानागाजी लिखा दिखा। कोटपूतली की ओर पुलिया के नीचे नारियल पानी लिया। उसे पिलाया गया। शाहपुरा से विराट नगर अलवर पहाड़ों पर ले गए। पहाड़ों पर ले जाकर फिरौती के लिए पिटाई की गई। परिवार को किडनैप करने की धमकी दी गई।