-जनसंपर्क कार्यालय द्वारा विनय एक्सप्रेस न्यूज पोर्टल के संयुक्त तत्वावधान में होगी आयोजित

बीकानेर, । फ्लैगशिप योजनाओं के प्रचार-प्रसार के अभियान के तहत जनसंपर्क कार्यालय द्वारा विनय एक्सप्रेस न्यूज़ पोर्टल के तत्वावधान में 8 और 9 फरवरी को फ्लैगशिप योजनाओं पर आधारित ऑनलाइन प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी।
जनसंपर्क विभाग के सहायक निदेशक हरि शंकर आचार्य ने बताया कि विभाग के निर्देशानुसार 2 से 9 फरवरी तक योजनाओं के प्रचार प्रसार का सघन अभियान चलाया जा रहा है। इसी श्रंखला में यह प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इसके तहत प्रतिभागी को फ्लैगशिप योजनाओं से जुड़े 40 प्रश्न प्रश्नों के जवाब देने होंगे। न्यूनतम 50 प्रतिशत जवाब सही देने वालों को ऑनलाइन बधाई पत्र दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता 8 फरवरी को प्रातः 10 बजे से लेकर 9 फरवरी को सायं 5 बजे तक जारी रहेगी।
विनय एक्सप्रेस न्यूज़ पोर्टल के मुख्य संपादक विनय थानवी ने बताया कि न्यूज़ पोर्टल द्वारा *सामाजिक सारोकार* की योजनाओं की जानकारी आमजन तक पहुंचाने की दिशा में यह पहल की गई है। इसके तहत प्रतिभागी को ईमेल के माध्यम से बधाई संदेश भेजा जाएगा। *ऑनलाइन प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागी को https://vinayexpress.in/rajasthan-sarkar-flagship-quiz/ लिंक पर क्लिक करना होगा।